logo-image

Sania Mirza : सानिया मिर्जा ने तलाक के बाद शेयर किया पहला पोस्ट, जानें क्या लिखा?

Sania Mirza : शोएब मलिक से हुए तलाक के बाद अब सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट शेयर किया है. आइए आपको बताते हैं उन्होंने इसमें क्या लिखा....

Updated on: 26 Jan 2024, 01:59 PM

नई दिल्ली:

Sania Mirza : बीते दिनों पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने पाक एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरी शादी रचाई और फैंस के साथ खबर शेयर की, जिसके बाद ही पता चला कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का पहले ही तलाक हो चुका है. हालांकि, लंबे वक्त से चारों ओर उनकी तलाक की चर्चा थी, मगर शोएब और सानिया दोनों ही इसपर चुप्पी साधे हुए थे. ऐसे में अब तलाक के बाद सोशल मीडिया पर सानिया ने पहला पोस्ट शेयर किया है. 

सानिया मिर्जा ने शेयर किया पोस्ट

पूर्व भारतीय स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा तलाक के बाद अब सोशल मीडिया पर लौट आई हैं. जी हां, उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में वह शीशे के सामने खड़ी हैं और उनका रिफ्लेक्शन दिख रहा है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा - Reflect...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

3 साल से सानिया को धोखा दे रहे थे शोएब

साल 2010 में सानिया और शोएब ने शादी रचाई थी. मगर 14 साल बाद उनकी शादी टूट चुकी है. काफी वक्त तक सोशल मीडिया पर सानिया और शोएब की तलाक की खबरें चर्चा में बनी रहीं. मगर, दोनों ही इस मामले पर शांत थे. मगर, फिर शोएब ने तीसरी शादी की खबर दी, जिससे ये साफ हो गया कि सानिया और शोएब के रास्ते अलग हो चुके हैं. खबरों की मानें, तो शोएब मलिक सानिया को पिछले 3 साल से धोखा दे रहे थे. जब सानिया मिर्जा को शोएब और सना के अफेयर के मालूम चला, तो उन्होंने शोएब की परिवार को इस बारे में बताया.

शोएब की फैमिली तुरंत दुबई आई और उन्होंने कपल से अपने बीच सब ठीक करने के लिए कहा, लेकिन उनका रिश्ता अब सुलझने वाले दौर से आगे निकल चुका था. ऐसे में परिवार के समझाने के बाद भी दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका नहीं देना चाहते थे और तलाक लेने क फैसला लिया. आपको जानकर हैरानी होगी कि शोएब की फैमिली इस मामले में सानिया की तरफ है. उनके परिवार में से कोई उनकी और सना की शादी में शामिल नहीं हुआ था.

ये भी पढ़ें : सानिया मिर्जा VS शोएब मलिक, कौन है ज्यादा अमीर? नेट वर्थ में जानें सच्चाई