logo-image

Shoaib Malik Wedding : तीसरी शादी के बाद जमकर ट्रोल हुए शोएब मलिक, देखें सोशल मीडिया पर मजेदार रिएक्शन

Shoaib Malik Wedding Trolled: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सना जावेद संग तीसरी शादी कर ली है. क्रिकेटर ने अपने निकाह की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

Updated on: 20 Jan 2024, 07:00 PM

नई दिल्ली:

Shoaib Malik Wedding : पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है. शोएब और भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे. काफी वक्त से दोनों की तलाक की अफवाहें सामने आ रही थी, लेकिन अब शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है. शोएब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

शोएब मलिक ने अपने एक्स (ट्विटर) और इंस्टा हैंडल पर वेडिंग फोटोज शेयर की हैं., इन फोटोज में दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट कर रहे हैं. आज शनिवार, 20 जनवरी को शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘अलहम्दुलिल्लाह… और हमने आपको जोड़ियों में बनाया है.’ 

शोएब व्हाइट चिकनकारी शेरवानी पहनी है जिसे ओलिव कलर की एब्रायडरी वाले शॉल के साथ पेयर किया है. वहीं पाकिस्तानी ड्रामा की चहेती कलाकार सना जावेद ने ओलिव और व्हाइट कलर का वेडिंग आउटफिट पहना है. हैवी मैचिंग जूलरी, मांगटीका और फ्लोरल गजरा बने सना बेहद खूबसूरत दुल्हन लग रही हैं. 

बता दें कि Shoaib Malik की ये तीसरी शादी है. वहीं सना भी दूसरी बार शादी कर रही हैं. सना तलाकशुदा हैं. सना 2020 में उमैर जसवाल (Umair Jaswal) से शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और तलाक हो गया. वहीं शोएब की बात करें तो उन्होंने सानिया मिर्जा से 2010 में शादी की थी. यह उनकी दूसरी शादी थी. इससे पहले वे आयशा सिद्दीकी के साथ रिश्ते में थे. आयशा ने खुद सामने आकर बताया था कि वे शोएब की पहली पत्नी हैं. बता दें कि शोएब और सानिया का पांच साल का एक बेटा भी है जो सानिया के साथ रहता है