logo-image

कोरोना की वजह से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की कट सकती है सैलरी, कप्तान बोले- कटौती के लिए मानसिक रूप से तैयार

आर्थिक स्तर पर भी सभी को चुनौतियां का सामना करना पड़ रहा है और इसी कारण कई देशों में खिलाड़ियों के वेतन में कटौती की जा रही है. ऐसे में पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली ने कहा कि उनके यहां भी ऐसी स्थिति आ सकती है.

Updated on: 11 Apr 2020, 06:08 PM

लाहौर:

कोरोनावायरस के कारण इस समय पूरे विश्व में हालत काफी बुरे हैं. आर्थिक स्तर पर भी सभी को चुनौतियां का सामना करना पड़ रहा है और इसी कारण कई देशों में खिलाड़ियों के वेतन में कटौती की जा रही है. ऐसे में पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली ने कहा कि उनके यहां भी ऐसी स्थिति आ सकती है.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टूअर्ट ब्रॉड का खुलासा, हर गेंद पर डेविड वॉर्नर को क्लीन बोल्ड करने की थी कोशिश

अजहर ने कहा, "यह किसी भी देश के लिए अच्छी स्थिति नहीं है और हम जानते हैं कि अगर लॉकडाउन की स्थिति आगे भी जारी रही तो बोर्ड हमसे वेतन में कटौती की बात कह सकता है." पीसीबी ने हालांकि साफ कर दिया है कि वह अपने खिलाड़ियों के वेतन में कटौती नहीं करेगी.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से 2021 में टोक्यो ओलंपिक की कोई गारंटी नही, सीईओ ने कही ये बड़ी बात

पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि स्थिति का जायजा लिया जा रहा है और 30 जून तक चलने वाले मौजूदा वित्तीय साल में किसी तरह की वेतन में कटौती नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा, "हमारा वित्तीय साल एक जुलाई से 30 जून तक चलता है. सभी खिलाड़ी (केंद्रीय और घरेलू अनुबंध) का अनुबंध 30 जून तक का है इसलिए 2019-20 में वेतन में कटौती नहीं होगी."