logo-image

Rishabh Pant Health Update: पानी के अंदर ऐसी हो रही है पंत की तैयारी, पीठ पर साफ दिख रहे हैं चोट के निशान

ऋषभ पंत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह स्विमिंग पूल में चलते नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में एक छड़ी भी है जिसके सहारे वह चल रहे हैं. पंत ने सड़क हादसे के चलने की एक वीडियो पहले भी शेयर किया था. उन्होंने फिर से अप

Updated on: 15 Mar 2023, 06:15 PM

नई दिल्ली:

Rishabh Pant Health Update: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में इंजरी के चलते क्रिकेट से दूर हैं. हालांकि वह अपने फैंस को अपनी हेल्थ की अपडेट देते रहते हैं. एक बार फिर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी दी है. पंत ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि वह स्विमिंग पूल (Rishabh Pant Video) में चलते हुए नजर आ रहा हैं.

ऋषभ पंत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह स्विमिंग पूल में चलते नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में एक छड़ी भी है जिसके सहारे वह चल रहे हैं. पंत ने सड़क हादसे के चलने की एक वीडियो पहले भी शेयर किया था. उन्होंने फिर से अपनी रिकवरी की वीडियो शेयर किया है. इसमें उनकी पीठ पर चोट के निशान भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि पंत एक्सीडेंट में बुरी तरह जख्मी हुए थे. उनकी पीठ पर भी चोटे आई थी.

ऋषभ पंत ने अपने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “छोटी चीजों के लिए आभारी रहना, बड़ी चीजें और बाकी सब इसके बीच में ही है.”

बता दें कि पंत चोट की वजह से आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी वह टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. हालांकि फैंस को उम्मीद है कि वह भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे.

यह भी पढ़ें: PSL 2023 playoffs: पाकिस्तान में इमरान खान की गिरफ्तारी पर मचा है बवाल, क्या PSL पर पड़ेगा असर?

पंत ने अपनी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अपनी एक पोस्ट में कहा था कि वह आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हैं और वह जल्द ही मैदान पर लौटेंगे. पंत ने कहा था, 'मैं अब काफी बेहतर हूं और ठीक होने के साथ कुछ अच्छी प्रगति कर रहा हूं. उम्मीद है कि ईश्वर की कृपा और मेडिकल टीम के सहयोग से मैं जल्द ही पूरी तरह फिट हो जाऊंगा.'

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023: पाकिस्तान या श्रीलंका में हो एशिया कप का आयोजन, पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का बयान