logo-image

ऋषभ पंत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पर हुए नाराज! कहा 'मेरा पीछा छोड़ो बहन'

ऋषभ पंत सुर्खियों में आ गए हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि ऋषभ पंत अपने शानदार खेल की वजह से सुर्खियों में हैं, तो ऐसे बिल्कुल भी नहीं है. आइए आपको बताते हैं कि ऋषभ पंत अचानक क्यों सुर्खियों आए.

Updated on: 11 Aug 2022, 10:57 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एशिया कप 2022 में भारतीय स्क्वाड का हिस्सा हैं. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की तैयारियों में जुट गई है. एशिया कप में टीम इंडिया अपने अभियान की शुरूआत पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ करेगी. लेकिन ऋषभ पंत सुर्खियों में आ गए हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि ऋषभ पंत अपने शानदार खेल की वजह से सुर्खियों में हैं, तो ऐसे बिल्कुल भी नहीं है. आइए आपको बताते हैं कि ऋषभ पंत अचानक क्यों सुर्खियों आए. 

दरअसल, टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी बेहतरीन खेल के कारण नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की वजह से सुर्खियों में हैं. हुआ यूं है कि बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हाल की में एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने आरपी (RP) शब्द का इस्तेमाल किया था. उर्वशी (Urvashi) का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया. इस वीडियो में उर्वशी रौतेला आरपी शब्द को लोग समझ रहे हैं तो कि उर्वशी ने ऋषभ पंत का जिक्र किया है. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने वायरल इस वीडियो में कहा था कि मैं वाराणसी शूटिंग कर दिल्ली आई थी, जहां मेरा शो होना था. मैंने पूरे दिन शूटिंग की और 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं होटल पहुंची तो थक गई थी और मैं सो गई. मिस्टर आरपी आए और वह लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे. उन्होंने 17 बार मुझे कॉल किया लेकिन मुझे पता ही नहीं चला. मुझे अच्छा नहीं लगा. फिर मैंने उनसे बात की और कहा कि जब आप मुंबई में आओगे तब हम मिलेंगे. फिर हम वहां मिले भी. लेकिन तब तक मीडिया में ये बातें सामने भी आ चुकी थीं.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप में खाता नहीं खोल पाए थे रोहित शर्मा, अब पाकिस्तान से लेंगे बदला!

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो के वायरल होने के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के इंस्टा स्टोरी का एक स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है. वायरल स्क्रिन शॉट में ऋषभ पंत ने लिखा है कि कितना हास्यास्पद है ना कि लोग फेमस होने और हेडलाइंस में बने रहने के लिए इंटरव्यू में झूठ बालते हैं. यह देखकर दुख होता है कि लोग नेम और फेम के लिए झूठ बोल देते हैं. उन्हें मेरी शुभकामनाएं. हैशटैग मेरा पीछा छोड़ो बहन. हैशटैग झूठ की भी लिमिट होती है.