logo-image

एमएस धोनी और युवराज सिंह को भूले रवि शास्त्री, देखिए फिर क्या हुआ

रवि शास्त्री वैसे तो टीम इंडिया के हेड कोच हैं, लेकिन वे कभी कभी ऐसी गलती कर जाते हैं, जो शायद उन्हें नहीं करनी चाहिए. अब फिर ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जो अचानक से सोशल मीडिया में सुर्खियां बन गया है.

Updated on: 04 Apr 2020, 07:40 AM

New Delhi:

रवि शास्त्री वैसे तो टीम इंडिया के हेड कोच हैं, लेकिन वे कभी कभी ऐसी गलती कर जाते हैं, जो शायद उन्हें नहीं करनी चाहिए. अब फिर ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जो अचानक से सोशल मीडिया में सुर्खियां बन गया है. कोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया की 2011 विश्वकप क्रिकेट की जीत पर बधाई तो दी है, लेकिन रवि शास्त्री ने इसमें टीम के दो ही खिलाड़ियों को टैग किया है, इसमें एक हैं, विराट कोहली और दूसरे हैं सचिन तेंदुलकर, बाकी खिलाड़ियों को रवि शास्त्री टैग करना भूल गए या यूं कहें कि रवि शास्त्री ने महज दो ही खिलाड़ियों को टैग किया. 

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करने के बाद बोले सचिन तेंदुलकर, हम 14 अप्रैल के बाद भी...

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने 2011 विश्व कप विनिंग शॉट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उन्होंने सचिन तेंदुलकर और कप्तान विराट कोहली को भी टैग किया है. टीम के पूर्व आलराउंडर और 2011 विश्व कप के मैन आफ द टूर्नामेंट रहे युवराज सिंह को रवि शास्त्री का यह अंदाज शायद पसंद नहीं आया. इस पर युवराज सिंह ने रवि शास्त्री के लिए लिखा, इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी और मुझे भी टैग किया जाना चाहिए. मजे की बात यह है कि जिस वीडियो को रवि शास्त्री ने शेयर किया है, उसमें एमएस धोनी विजयी छक्का लगाते हुए दिख रहे हैं और दूसरे छोर पर एमएस धोनी खड़े हुए हैं. लेकिन रवि शास्त्री इन दोनों को ही टैग करना कैसे भूल गए.

यह भी पढ़ें : जानिए कब तय होगा IPL का भविष्य, किसी भ्रम में मत रहिए

रवि शास्त्री ने ट्विटर पर लिखा था कि बहुत बधाई, कुछ ऐसा है जिसे आप जिंदगी भर संजोएंगे. ऐसे ही जैसे हम 1983 के ग्रुप वाले करते हैं. युवराज ने इस ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, धन्यवाद सीनियर, आप मुझे और माही (महेंद्र सिंह धोनी) को भी टैग कर सकते हैं, क्योंकि हम इसका हिस्सा थे. युवराज के इस जवाब पर कोच ने कहा, जब विश्व कप की बात आती है तो आप जूनियर नहीं हो. तुस्सी लेजेंड हो युवराज.

यह भी पढ़ें : वाह गौतम गंभीर, पीएम राहत कोष में दान कर दी 2 साल की सैलरी

मजेदार बात यह भी है कि जब एमएस धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ फाइनल में विजयी छक्का लगाया था, उस वक्त रवि शास्त्री टीम से प्रत्यक्ष रूप से तो नहीं जुड़े थे, लेकिन जब यह छक्का लगाया गया था, तब रवि शास्त्री कमेंट्री बाक्स में मौजूद थे और इस जीत का पहला ऐलान रवि शास्त्री ने ही किया था.