logo-image

VIDEO : LIVE मैच में अचानक क्यों आया राहुल द्रविड़ को गुस्सा, वजह जान चौक जाएंगे आप

Rahul Dravid Viral Video :

Updated on: 13 Dec 2023, 06:54 PM

नई दिल्ली:

Rahul Dravid Viral Video : साउथ अफ्रीका और भारत के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में मेहमान टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. गकेबरहा में खेले गए उस मैच में बारिश ने काफी बाधा डाली, लेकिन DLS मैथड के तहत मेजबानों ने जीत अपने नाम की. मैच की दूसरी पारी के दौरान राहुल द्रविड़ को एक गुस्सा आ गया और उनका ये गुस्से वाला वीडियो हर तरफ छाया हुआ है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि क्या द्रविड़ (Rahul Dravid) को भी इतना गुस्सा आ सकता है? 

Rahul Dravid को आया गुस्सा

भारतीय दिग्गज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की इमेज हमेशा से ही गुड बॉय वाली है. वह जब खेलते थे, तब भी शायद ही कभी उन्हें किसी ने गुस्सा करते या फिर लड़ाई-झगड़ा करते नहीं देखा होगा. मगर, अब वह टीम इंडिया को कोचिंग दे रहे हैं. साउथ अफ्रीका दौरे पर खेले गए दूसरे टी-20 मैच के दौरान राहुल द्रविड़ को गुस्सा आ गया. दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि, बारिश के बाद DLS मैथड से मेजबान टीम को 15 ओवर में 150 रनों का लक्ष्य दिया गया था. जवाब में साउथ अफ्रीका ने ताबड़तोड़ शुरुआत की और तेजी से रन बनाने शुरू कर दिए. तब भारतीय टीम को विकेट की तलाश थी, रवींद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे. लेकिन ओस के कारण गेंद गीली हो गई और इसी के चलते उन्होंने गेंद बदलने की मांग कर दी. लेकिन अंपायर ने उनकी इस मांग को मानने से मना कर दिया. तभी, टाइमआउट के दौरान द्रविड़ ने गुस्से में मैदान में एंट्री की और इस बारे में बात की. इसके बाद भी वे काफी नाराज दिखे और स्टेडियम की जमीन को छूकर भी कुछ कहते दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : IPL 2024 Auction : एसोसिएट नेशन के इन 2 प्लेयर्स पर होगी पैसों की बारिश, रातों-रात चमकेगी किस्मत

जोहान्सबर्ग में होगा तीसरा टी-20

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला पहला टी-20 मैच बारिश में धुल गया था. दूसरे मुकाबले में भी बारिश विलेन बनी, मगर मैच खेला गया और अफ्रीकी टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली. अब सीरीज का तीसरा व आखिरी मुकाबला 14 दिसंबर को जोहान्सबर्ग के न्यू वेंडर्स स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां, टीम इंडिया के पास जीत दर्ज करके सीरीज को 1-1 से बराबर करने का मौका होगा.