logo-image

Babar Azam Video: PSL के दौरान बाबर आजम ने जीता फैंस का दिल, मैच के बाद मैदान में की सफाई

14 फरवरी को पेशावर जाल्मी और कराची किंग्स की बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया था. इस मैच में पेशावर टीम को 2 रनों से जीत हासिल हुई थी.

Updated on: 16 Feb 2023, 03:57 PM

नई दिल्ली:

Babar Azam PSL 2023: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का आगाज 13 फरवरी को हो गया है. पीएसएल के 8वें सीजन के शुरुआती दो मुकाबलों में काफी रोमांच देखने को मिला और मैच का रिजल्ट आखिरी गेंद पर आया. सीजन का तीसरा मुकाबला मुल्तान सुल्तान और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में मुल्तान सुल्तान ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी. इस जीत के साथ ही मुल्तान सुल्तान प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर पहुंच गई है. इस सीजन में पेशावर जाल्मी टीम की कप्तानी कर रहे बाबर आजम का मैच के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: WC 2023 : विश्व कप जीतना है तो टीम इंडिया को रखना होगा ये ध्यान, तभी बनेगी बात

14 फरवरी को पेशावर जाल्मी और कराची किंग्स की बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया था. इस मैच में पेशावर टीम को 2 रनों से जीत हासिल हुई थी. वहीं मैच खत्म होने के बाद पेशावर जाल्मी टीम के कप्तान बाबर आजम विपक्षी टीम के खिलाड़ियों के साथ खाली मैदान पर बिखरी पड़ी बोतलों और टिशू पेपर को डस्टबिन में डालते हुए नजर आए. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS : दिल्ली टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने बनाया खास प्लान, भारत को रहना होगा सतर्क

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इसको लेकर फैंस पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम की जहां तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ इसे दूसरे खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा भी बता रहे हैं.

पहले ही मैच में बाबर का चल्ला बल्ला

कराची किंग्स को पेशावर जाल्मी से भले ही हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन इस मैच में बाबर आजम ने शानदार प्रदर्शन किया. बाबर ने 46 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 68 रनों की शानदार पारी खेली. पेशावर जाल्मी की अपना अगला मुकाबला 17 फरवरी को मुल्तान सुल्तान के खिलाफ मुल्तान के मैदान पर खेलना है.