logo-image

पाकिस्तान दौरे पर श्रीलंकाई खिलाड़ियों के इंकार से सदमे में पीसीबी, जानें क्या कहा

पीसीबी (PCB) ने हालांकि श्रीलंका (Sri lanka) के वरिष्ठ खिलाड़ियों की उपलब्धता पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है लेकिन बोर्ड के सूत्रों के अनुसार वे श्रीलंका (Sri lanka) क्रिकेट के अधिकारियों और खेल मंत्री हरिन फर्नांडो के संपर्क में हैं.

Updated on: 08 Sep 2019, 11:43 PM

नई दिल्ली:

कप्तान दिमुथ करुणारत्ने, लसिथ मलिंगा और एंजेलो मैथ्यूज जैसे श्रीलंका (Sri lanka) के सीनियर खिलाड़ियों के इस महीने सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए पाकिस्तान दौरे पर जाने से लगातार इनकार करने से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी (PCB)) के अधिकारी चिंतित हैं. पीसीबी (PCB) ने हालांकि श्रीलंका (Sri lanka) के वरिष्ठ खिलाड़ियों की उपलब्धता पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है लेकिन बोर्ड के सूत्रों के अनुसार वे श्रीलंका (Sri lanka) क्रिकेट के अधिकारियों और खेल मंत्री हरिन फर्नांडो के संपर्क में हैं.

और पढ़ें: COA ने BCCI सचिव को भेजा कारण बताओ नोटिस, जानें क्यों

एक सूत्र ने कहा, 'तकनीकी रूप से यह श्रीलंका (Sri lanka) बोर्ड का अंदरूनी मामला है इसलिए हम टिप्पणी नहीं कर सकते. लेकिन दौरा 25 सितंबर से है और हम कराची और लाहौर में उनकी मेजबानी की सभी तैयारियां कर रहे हैं.'

सूत्र ने कहा कि श्रीलंका (Sri lanka) बोर्ड तीन एकदिवसीय और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए जो भी टीम भेजेगा उसे पाकिस्तान स्वीकार करेगा.

और पढ़ें: Ashes 2019: पैट कमिंस की घातक गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया ने कसा शिकंजा, मुश्किल में इंग्लैंड

मीडया में आई खबरों में दावा किया गया है कि टेस्ट और एकदिवसीय कप्तान करुणारत्ने, टी20 कप्तान मलिंगा और सीनियर आलराउंडर मैथ्यूज ने श्रीलंका (Sri lanka) बोर्ड को सूचित किया है कि वे सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान का दौरा नहीं करेंगे.