logo-image

PSL 2023 playoffs: पाकिस्तान में इमरान खान की गिरफ्तारी पर मचा है बवाल, क्या PSL पर पड़ेगा असर?

पाकिस्तान सुपर लीग ने कहा है कि मैच के जो शेड्यूल जारी हुआ है उसी के मुताबिक मैच आयोजित होगा. इसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. पीएसएल में अब सिर्फ 4 ही मैच बचे हैं, जो गद्दाफी स्टेडियम में खेले जाने हैं. बुधवार 15 मार्च को गदाफी स्टेडियम में प्लेऑफ क

Updated on: 15 Mar 2023, 07:07 PM

नई दिल्ली:

PSL 2023 playoffs: पाकिस्तान में इस वक्त पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी (Imran Khan Arrest) को लेकर हंगामा मचा है. उनके समर्थक और पुलिस के बीच झड़प भी देखने को मिली है. दरअसल लाहौर में इमरान खान के आवास पर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने आई थी. जहां उनके समर्थकों और पुलिस के बीच झड़प हुई. जहां यह सब घटना हो रही है वह गद्दाफी स्टेडियम से सिर्फ 10 मिनट की ड्राइव डिस्टेंस पर है. बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) का सभी प्लेऑफ मैच  गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाना है. ऐसे में इस बवाल को देखते हुए यह तय माना जा रहा था कि पीएसएल पर खतरा के बादल मंडरा रहे हैं. लेकिन अब पाकिस्तान सुपर लीग की ओर से कहा गया है कि पीएसएल के मैच अपने शेड्यूल के मुताबिक ही खेले जाएंगे. 

पाकिस्तान सुपर लीग ने कहा है कि मैच के जो शेड्यूल जारी हुआ है उसी के मुताबिक मैच आयोजित होगा. इसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. पीएसएल में अब सिर्फ 4 ही मैच बचे हैं, जो गद्दाफी स्टेडियम में खेले जाने हैं. बुधवार 15 मार्च को गदाफी स्टेडियम में प्लेऑफ के पहले मुकाबले में लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तान की टीम आमने-सामने होगी. वहीं दूसरा मैच भी गद्दाफी स्टेडियम में इस्लामाबाद यूनाइटेड और पेशावर जाल्मी के बीच खेला जाएगा. प्लेऑफ का अगला और फाइनल मुकाबला भी इसी मैदान पर खेला जाएगा. बता दें कि इस स्टेडियम की दूरी इमरान खान गिरफ्तारी वाली बवाल वाले एरिया जमान पार्क रेसिडेंस से करीब 10 किलोमीटर दूर है. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant Health Update: पानी के अंदर ऐसी हो रही है पंत की तैयारी, पीठ पर साफ दिख रहे हैं चोट के निशान

पीएसएल फैंस के लिए यह एक अच्छी खबर ये भी आ रही है कि लाहौर हाई कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि वो गुरुवार (16 मार्च) सुबह 10 बजे तक के लिए इमरान खान की गिरफ्तारी का ऑपरेशन रोक दें. कोर्ट की दी हुई इस आदेश से पीएसएल मैनेजमेंट ने राहत की सांस ली है. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS : पहले ODI में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, होगा बड़ा बदलाव

लाहौर में खेला जाएगा PSL प्लेऑफ के सभी मैच

पीएसएल क्वालिफायर

15 मार्च  -  लाहौर कलंदर्स Vs मुल्तान सुल्तांस

पीएसएल-1

16 मार्च -  इस्लामाबाद यूनाइटेड Vs पेशावर जाल्मी

पीएसएल एलिमिनेटर-2

17 मार्च  -  क्वालिफायर में हारने वाली टीम Vs एलिमिनेटर-1 की विजेता टीम

पीएसएल फाइनल मुकाबला -  19 मार्च