logo-image

NZ vs IND: न्यूजीलैंड टीम में विराट कोहली का कोई खौफ नहीं, जानें क्या बोले टॉम लाथम

विराट कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और उन्होंने दौरे की 9 पारियों में अब तक केवल 201 रन ही बनाए हैं.

Updated on: 27 Feb 2020, 05:57 PM

क्राइस्टचर्च:

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली को एक बार फिर से रोकने के लिए उनकी टीम ने खास रणनीति तैयार की है. कोहली न्यूजीलैंड दौरे पर अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और उन्होंने दौरे की नौ पारियों में अब तक केवल 201 रन ही बनाए हैं. भारतीय कप्तान पहले टेस्ट की दोनों पारियों में सिर्फ 21 रन ही बना पाए थे. भारत और न्यूजीलैंड को दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच शनिवार से यहां खेलना है.

ये भी पढ़ें- NZ vs IND: इज्जत बचाने के लिए टीम इंडिया के पास सिर्फ एक रास्ता, रहाणे ने दी ये सलाह

विराट कोहली को रोकने के लिए तैयार कीवी टीम
लाथम ने गुरुवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "मुझे लगता है कि जब विराट बल्लेबाजी करने के लिए निकलेंगे, तो हम तैयार होंगे. वह एक गुणवत्तापूर्ण खिलाड़ी है और यही कारण है कि वह लंबे समय से नंबर वन रैंक के बल्लेबाज रहे हैं. उन्होंने लंबे समय तक ऐसा किया है और सभी परिस्थितियों में किया है."

ये भी पढ़ें- Women T20 World Cup: सेमीफाइनल में पहुंची टीम इंडिया, कप्तान हरमनप्रीत प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं

सलामी बल्लेबाज ने साथ ही कहा कि चोट के कारण पहले टेस्ट मैच में नहीं खेलने वाले नील वेगनर के आने से गेंदबाजी में अधिक गहराई आएगी. लाथम ने कहा, "मैंने उन्हें अभी तक नहीं देखा है. वह कई वर्षो से हमारे लिए एक बेहतरीन प्रदर्शनकर्ता रहे हैं."