महेंद्र सिंह धोनी बोले, मेरी पत्नी खुश तो मैं भी खुश

News State Bureau  |   Updated On : November 27, 2019 03:01:19 PM
साक्षी धोनी Sakshi Dhoni

साक्षी धोनी Sakshi Dhoni (Photo Credit : सोशल मीडिया )

New Delhi:  

MS Dhoni-Sakshi Dhoni : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने कहा है कि वह एक आदर्श पति से बेहतर हैं, क्योंकि उनकी पत्नी जो कुछ भी करना चाहती है, वह उन्हें करने देते हैं. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) चेन्नई में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. रांची के लाडले धोनी (MS Dhoni) ने कहा, शादी से पहले सभी पुरुष शेर की तरह होते हैं. शादी का असली मतलब है जब आप 55 वर्ष की उम्र को पार कर जाते हैं. मैंने अपनी पत्नी को हर वह चीज करने की इजाजत दी, जो वह करना चाहती हैं, क्योंकि अगर मेरी पत्नी खुश है तो मैं भी खुश हूं. 

यह भी पढ़ें ः Sanju Samson : विराट कोहली से भी तेज दोहरा शतक जड़ने वाले इस खिलाड़ी के बारे में जानें

महेंद्र सिंह धोनी ने 2010 में साक्षी (Sakshi Dhoni) से शादी की थी. विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी विश्व कप के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. वह वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के साथ खेले गए सीरीज में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे.

यह भी पढ़ें ः confirm : शिखर धवन बाहर, T20 सीरीज के लिए संजू सैमसन टीम में

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कोच रवि शास्‍त्री ने भी एक इंटरव्‍यू के दौरान महेंद्र सिंह धोनी पर किए गए सवाल का जवाब दिया था. हेड कोच रवि शास्‍त्री से जब पूछा गया कि क्या टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी t20 विश्‍व कप के लिए आस्ट्रेलिया की उड़ान भरेंगे? इस पर हेड कोच रवि शास्‍त्री ने कहा कि सभी को इसके लिए आईपीएल (IPL 2020) का इंतजार करना चाहिए. कोच रवि शास्‍त्री के मुताबिक, यह निर्भर करता है कि वह कब खेलना शुरू करते हैं और आईपीएल में कैसा खेलते हैं. वहीं दूसरे खिलाड़ी विकेटकीपिंग में क्या कर रहे हैं और महेंद्र सिंह धोनी के मुकाबले उनकी फॉर्म क्या है. आईपीएल बड़ा टूर्नामेंट होगा क्योंकि आपके लगभग 15 खिलाड़ी तय हो चुके होंगे. उन्होंने कहा, मैं कह सकता हूं कि आईपीएल के बाद आपकी टीम लगभग तय हो जाएगी. साथ ही मैं यह कहना चाहता हूं कि कौन कहां है इस बारे में कयास लगाने के बजाए आईपीएल तक का इंतजार करें. इसके बाद ही आप फैसला करने की स्थिति में होंगे कि देश में सर्वश्रेष्ठ 17 कौन हैं.

यह भी पढ़ें ः न्यूजीलैंड का वो नायाब सितारा जिसकी चमक अभी बाकी है, जानें उनकी खास बातें

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अगले साल इंडियन प्रीमयर लीग के बाद अपने भविष्य को लेकर फैसला करेंगे. इस स्टार क्रिकेटर के करीबी सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी, जिससे उनके करियर को लेकर लंबे समय से चल रहा अटकलबाजियों का दौर थम सकता है. भारत के जुलाई में इंग्लैंड में खेले गए वनडे विश्व कप से सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी किसी मैच में नहीं खेले हैं. वह वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू श्रृंखलाओं में भी नहीं खेले.

(आइएएनएस इनपुट)

First Published: Nov 27, 2019 03:01:19 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो