logo-image

Mayank Agarwal : अस्पताल पहुंचने के बाद मयंक अग्रवाल का पहली बार आया बयान, कहा- मैं पहले से...

भारतीय क्रिकेटर मयंक अग्रवाल ने फ्लाइट में कुछ खराब पेय पदार्थ पी लिया था, जिसके बाद उनकी तबियत अचानक खराब हो गई थी. इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं मयंक ने खुद सामने आकर अपनी हेल्थ की जानकारी दी है.

Updated on: 31 Jan 2024, 04:10 PM

नई दिल्ली:

Mayank Agarwal Health Update : भारतीय टीम के खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल की फ्लाइट में अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें ICU में भर्ती कराया गया था. मयंक ने फ्लाइट में यात्रा के दौरान किसी संदिग्ध पेय पदार्थ को पीने के बाद बीमार पड़ गए थे. इस घटना ने सभी को हैरानी कर दिया था, लेकिन अब मयंक ने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि वह पहले से काफी बेहतर स्थिति में हैं. मयंक अग्रवाल ने इस मामले में पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है.

पहले से अब मेरी स्थिति काफी बेहतर

मयंक अग्रवाल ने अब इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटो पोस्ट की है जिसमें वह अस्पताल में भर्ती दिखाई दे रहे हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैं पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं. जल्द ही वापसी करूंगा आप सभी की दुआओं और प्यार के लिए धन्यवाद, आप ऐसे ही अपना प्यार मुझपर बनाकर रखे. बता दें कि इस मामले में मयंक अग्रवाल ने जो शिकायत दर्ज करवाई उसमें उन्होंने साजिश का आरोप लगाया है. मयंक के अनुसार उन्होंने एक पाउच से पेय पदार्थ पिया था जो उनकी विमान की सीट पर रखी हुई थी. इसे पीने के बाद वे बीमार पड़ गए. उनके गले में जलन होने लगी और फिल उल्टी भी हुई. हालांकि अभी वह ठीक हैं और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mayank Agarwal (@mayankagarawal)

मयंक के लिए अगला रणजी मैच खेलना काफी मुश्किल

बीते दिन मंगलवार को कर्नाटक के कप्तान और टीम इंडिया से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल जब अगरतला से सूरत के लिए निकल रहे थे, तभी फ्लाइट में बीमार होने के बाद उन्हें अगरतला के एक हॉस्पिटल में ही भर्ती कराया गया. इस घटना ने क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया. मयंक अग्रवाल की तबीयत अब ठीक है और कल यानी बुधवार को उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा, जिसके बाद वह बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेंगे. वहीं, अब दिल्ली के साथ खेले जाने वाले अगले मुकाबले में मयंक का खेलना अब काफी मुश्किल लग रहा है.