logo-image

Mayank Agarwal : मयंक अग्रवाल ने पास किया फिटनेस टेस्ट, इस मैच से करेंगे मैदान पर वापसी

Mayank Agarwal Fitness Update : त्रिपुरा से मैच जीतने के बाद मयंक अग्रवाल की फ्लाइट में तबीयत बिगड़ गई थी. लेकिन अब वह पूरी तरह फिट हो चुके हैं और मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं...

Updated on: 06 Feb 2024, 07:24 PM

नई दिल्ली:

Mayank Agarwal Fitness Update : भारतीय स्टार बल्लेबाज मयंक अग्रवाल पूरी तरह फिट हो चुके हैं और मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं. जी हां, मयंक ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और अब अग्रवाल कर्नाटक की तरफ से तमिलनाडू के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच खेलते हुए नजर आएंगे. बता दें, त्रिपुरा से मैच जीतने के बाद मयंक अग्रवाल ने जब फ्लाइट ली, तो उकी तबियत बिगड़ गई थी. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Mayank Agarwal ने पास किया फिटनेस टेस्ट

पिछला कुछ वक्त मयंक अग्रवाल और उनके परिवार के लिए आसान नहीं रहा. त्रिपुरा के खिलाफ मैच जीतने के बाद जब मयंक ने फ्लाइट ली, तो उनकी तबियत वहां बिगड़ गई थी, जिसके बाद हॉस्पिटल में एडमिट भी कराया गया. हालांकि, अगले ही दिन उन्हें डिस्चार्ज मिल गया था. वहीं, अब मयंक अग्रवाल पूरी तरह फिट हो चुके हैं और उनके सभी मेडिकल टेस्ट भी हो चुके हैं. मेडिकल टीम का कहना है कि Mayank Agarwal के मैदान पर वापसी करने में कोई रिस्क नहीं है. आपको बता दें, मयंक की गैरमौजूदगी में मनीष पांडे ने कर्नाटक की कमान संभाली थी. 

Mayank Agarwal के मामले की हो रही है जांच

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ फ्लाइट में जो कुछ भी हुआ, वह साधारण नहीं था. ऐसे में कर्नाटक टीम के मैनेजर के आदेश पर एक जांच भी शुरू की गई. त्रिपुरा वेस्ट के पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई गई थी, जिस पर अब अगरतला न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स की पुलिस जांच कर रही है. हालांकि, अब तक ऐसा कोई सबूत नहीं मिल सका है, जिससे किसी भी तरह की साजिश की खबर सामने आए. बताते चलें, हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद Mayank Agarwal पेट में अल्सर और सूजन के कारण 48 घंटों तक बोल नहीं पाए थे. बाद में उनकी हालत ठीक थी और मेडिकल रिपोर्ट्स से पता चला कि उन्हें कोई स्वास्थ्य संबंधी परेशानी नहीं है। मयंक अब पूरी तरह से ठीक हैं और वे मैदान पर वापसी के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें : Rohit Sharma : मुंबई इंडियंस के बेस्ट कैप्टन थे रोहित शर्मा, रिपोर्टकार्ड देखकर आपको भी हो जाएगा यकीन