logo-image

VIDEO : ड्वेन ब्रावो ने मारा टूर्नामेंट का सबसे लंबा SIX, आसमान में कहीं गुम हो गई गेंद !

Major League Cricket 2023 : ड्वेन ब्रावो ने मेजर लीग क्रिकेट 2023 का सबसे लंबा छक्का लगाया है, आपने देखा या नहीं...

Updated on: 17 Jul 2023, 02:02 PM

नई दिल्ली:

Major League Cricket 2023 : पूर्व दिग्गज कैरेबियाई खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो इस वक्त अमेरिका की मेजर लीग टी-20 क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं. ब्रावो इस टूर्नामेंट में टेक्सास सुपरकिंग्स का हिस्सा हैं, जो IPL फ्रेंचाइजी CSK की है. वॉशिंगटन फ्रीडम के खिलाफ खेले गए मुकाबले में ब्रावो ने एक ऐसा छक्का लगाया है, जिसकी चर्चा पूरे क्रिकेट गलियारों में जोरो-शोरों से हो रही है. असल में ब्रावो के बल्ले से निकला ये सिक्स इस टूर्नामेंट का अब तक सबसे लंबा छक्का रहा.

ब्रावो का जंबो सिक्स देखा क्या

वॉशिंगटन फ्रीडम और टेक्सास सुपर किंग्स के बीच एक हाईवोल्टेज मुकाबला खेला गया, जिसमें सुपर किंग्स के स्टार प्लेयर ड्वेन ब्रावो ने बल्ले से तूफानी पारी खेली. उन्होंने 39 गेंदों पर 76 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके व 6 छक्के लगाए और उनका स्ट्राइक रेट 194.87 की रही. किंग्स की पारी के 18वें ओवर की दूसरी बॉल पर ब्रावो ने 106 मीटर लंबा गगनचुंबी छक्का लगाया. ब्रावो के बल्ले से निकला ये सिक्स टूर्नामेंट का अब तक का सबसे लंबा छक्का रहा. बता दें, ब्रावो ने अब तक खेले गए 2 मैचों में 92 रन बनाए हैं. 

ये भी पढ़ें : चहल की इस क्वालिटी ने जीत लिया था धनश्री का दिल, खुद युजी ने सुनाई पूरी लव स्टोरी

वॉशिंगटन फ्रीडम ने 6 रन से जीता मैच

टेक्सास सुपर किंग्स के साथ खेले गए मुकाबले में वॉशिंगटन फ्रीडम ने टॉस जीतकर बैटिंग का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मैथ्यू शॉर्ट की 80 रनों की तूफानी पारी की बदौलत 163/5 का स्कोर बनाया. 164 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी टेक्सास सुपर किंग्स की टीम की ओर से ड्वेन ब्रावो ने 76(39) रनों की नाबाद पारी खेली. मगर, ब्रावो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और 6 रन से टेक्सास को हार का सामना करना पड़ा. 

ये भी पढ़ें : Asian Games 2023 में सीधे क्वार्टरफाइनल खेलेगा भारत, जानें क्यों मिल रही इतनी प्रिवलेज