logo-image

Virat Kohli की शानदार पारी के बाद दिग्गजों का आया ऐसा रिएक्शन, जानें किसने क्या कहा

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने तीन साल तीन महीने बाद टेस्ट में शतक जड़ा है. रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाने वाले बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के चौथे मैच में 364 गेंदों का सामना करते हुए 186 रनों की बेहतरीन पारी खेली.

Updated on: 13 Mar 2023, 09:43 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने तीन साल तीन महीने बाद टेस्ट में शतक जड़ा है. रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाने वाले बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के चौथे मैच में 364 गेंदों का सामना करते हुए 186 रनों की बेहतरीन पारी खेली. उनकी इस पारी की बदौलत टीम इंडिया पहली पारी में 91 रनों की लीड लेने में सफल हुई. कोहली अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हुए ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी में 480 रनों का पीछा करते हुए भारत को 571 रनों तक पहुंचाने अहम भूमिका निभाई. हर कोई उनकी इस पारी की तारीफ कर रहा है. हम आपको बताने वाले हैं कि क्रिकेट दिग्गजों ने उनकी इस पारी के बारे में क्या कहा है. 

विराट कोहली की 186 रनों की सूझबूझ वाली पारी के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. हो भी क्यों न उन्होंने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की क्रिकेट के दिग्गज भी उनकी प्रशंसा करने से रोक नहीं पा रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने ट्वीट कर कहा कि यह सोचने के लिए कि लोगों ने विराट कोहली का समर्थन नहीं किया. कैसे मूर्ख. 

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने विराट की इस पारी के लेकर कहा कि एक विशेष खिलाड़ी की विशेष पारी, विराट का प्रदर्शन पर शानदार स्वभाव. अपनी असाधारण भूख और तीव्रता के अलावा, विराट की फॉर्म में वापसी यह सीखने के लिए एक उत्कृष्ट प्रेरणा रही है कि कैसे उच्च शक्तियों में विश्वास चुनौतीपूर्ण समय में मदद कर सकता है. गर्व. 

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि क्लास स्थाई है. विराट की यह एक असाधारण पारी है. सर्वशक्तिमान में विश्वास, अपने आप में जबरदस्त विश्वास. किंग के लिए एक विशेष 75वां इंटरनेशवल 100. भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने कहा कि एक ऐसे शख्स के लिए जिसने आईपीएल के एक सीजन में 150 के SR पर लगभग 1000 रन बनाए और सिर्फ 5 चौकों के साथ एक टेस्ट शतक बनाया, विराट के बल्लेबाज की गहराई को दर्शाता है! मानसिक रूप से सबसे मजबूत बल्लेबाजों में से एक. भारतीय महिला टीम की पूर्व तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने कहा कि 75वीं 100 प्रतिष्ठित पारी! विराट कोहली.