logo-image

जोफ्रा आर्चर ने ऐसा दिया जवाब कि शांत हो गया ट्रोलर

इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जेफ्रा आर्चर जितने कमाल के गेंदबाज हैं, उतने ही शानदार शख्‍स भी हैं. एक ट्रोलर को आर्चर ने ऐसा जवाब दिया कि वह आगे कुछ बोल ही नहीं पाया.

Updated on: 10 Aug 2019, 11:29 AM

नई दिल्‍ली:

इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जेफ्रा आर्चर जितने कमाल के गेंदबाज हैं, उतने ही शानदार शख्‍स भी हैं. एक ट्रोलर को आर्चर ने ऐसा जवाब दिया कि वह आगे कुछ बोल ही नहीं पाया. आर्चर के जवाब की खूब तारीफ भी हो रही है. इस वक्‍त वैसे भी आर्चर के लिए अच्‍छा चल रहा है, उन्‍हें आस्‍ट्रेलिया के साथ होने वाले दूसरे एशेज टेस्‍ट के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है, अगर वे अंतिम एकादश में शामिल होते हैं तो यह उनका पहला टेस्‍ट मैच होगा.

यह भी पढ़ें ः क्रिस गेल की विदाई नजदीक, टेस्‍ट टीम में नहीं किया गया शामिल, यह इच्‍छा रह गई अधूरी

दरअसल हुआ कुछ यूं कि जेफ्रा आर्चर ने एक हाल ही में व्‍लाग शुरू किया है, उसका लिंक डालकर आर्चर ने लिखा था कि यह उनका पहला व्‍लाग है. इसके बाद कई यूजर्स ने उन्‍हें बधाई दी, लेकिन एक क्रिस नाम के यूजर ने कमेंट किया यू आर सो अगली (You’re ugly) इसके बाद आर्चर ने ऐसा जवाब दिया कि ट्रोलर को कोई जवाब ही नहीं मिला. आर्चर ने लिखा है, (And you are very handsome) और आप काफी सुंदर हैं.

यह भी पढ़ें ः केएल राहुल ने पोस्‍ट की वर्कआउट की फोटो तो किसने कहा, लव यू

आपको यह भी बता दें कि आर्चर को ट्रोल करने की कोशिश करने वाले क्रिस ने वेस्‍टइंडीज के धाकड़ बल्‍लेबाज क्रिस गेल का फोटो लगा रखा है, जबकि यह वेरीफाइड एकाउंट नहीं है. क्रिस के भी ज्‍यादातर फॉलोअर भारतीय हैं, वहीं आर्चर के भी काफी संख्‍या में भारतीय फॉलोअर हैं. जेफ्रा आर्चर के इस जवाब (And you are very handsome) की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.