logo-image

Rinku Singh के 10 सेकेंड के वीडियो में क्या है, हो रहा जमकर वायरल

Rinku Singh Viral Video : सोशल मीडिया पर रिंकू का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह शानदार फील्डिंग करते नजर आ रहे हैं...

Updated on: 05 Jul 2023, 01:06 PM

नई दिल्ली:

Rinku Singh Viral Video :  IPL 2023 में शानदार बल्लेबाजी करने वाले रिंकू सिंह (Rinku Singh) कभी अपनी बैटिंग के लिए, तो कभी किसी और कारण से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इस बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रिंकू गजब का कैच लपकते दिख रहे हैं. वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है. रिंकू का ये वीडियो कोलकाता नाइट राइडर्स ने ही शेयर किया है, जिसके लिए वह आईपीएल में खेलते हैं. 

Rinku Singh का कैच वीडियो वायरल

IPL सेंसेशन रिंकू सिंह अपने बल्ले की धाक दिखा चुके हैं. मगर, अब उनकी फील्डिंग देखकर आप उनकी फील्डिंग के भी फैन हो जाएंगे. असल में, इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रिंकू नीली जर्सी में कैचिंग प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं.

इस दौरान जब बॉल उनकी ओर आती है, तो वह डाइव लगाकर एक बेहतरीन कैच लपकते हैं. वीडियो सामने आने के बाद से फैंस रिंकू के कैच की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो में खिलाड़ी को ये कहते सुना जा रहा है कि, VIDEO आ गई हो तो बता देना. 

ये भी पढ़ें : Rinku Singh Net Worth : KKR देता है मामूली सी सैलरी, लग्जरी के नाम पर है सिर्फ एक कार

वेस्टइंडीज दौरे पर मिल सकता है मौका

IPL 2023 में अपने बल्ले से रिंकू सिंह ने कमाल कर दिखाया था. उन्होंने कोलकाता को कुछ ऐसे मैच जिताए, जिसे जीतने के बारे में शायद ही टीम ने सोचा था. इस दौरान उन्होंने 14 मैचों में 59.25 की औसत और 149.53 के ताबड़तोड़ स्ट्राइक रेट से 4 फिफ्टी की मदद से 474 रन बनाए थे. इसके बाद से ही क्रिकेट के गलियारों में इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में शामिल करने पर चर्चा चल रही है. रिपोर्ट्स की मानें, तो रिंकू को वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी जाने वाली टी-20 टीम में शामिल किया जा सकता है.