टीम इंडिया में लगातार मौके मिलने के बाद भी रिषभ पंत का फ्लॉप शो जारी, फैंस ने जमकर लगाई लताड़

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 15, 2019 08:59:16 PM
Image Courtesy- Twitter

Image Courtesy- Twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत वेस्टइंडीज के खिलाफ यहां खेले गए तीसरे वनडे मैच में एक बार फिर शून्य पर आउट हो गए. पंत ने विंडीज दौरे पर टी-20 और वनडे सीरीज में क्रमश: 0, 4, 65, 0, 20, 0 रन बनाए हैं. मौजूदा सीरीज में रिषभ पंत का फ्लॉप शो लगातार जारी है, उन्होंने अभी तक खेले गए कुल 6 मैचों में महज 89 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ें- शेन वॉटसन ने जमकर की महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ, स्टीफन फ्लेमिंग के साथ माही की जोड़ी को बताया सर्वश्रेष्ठ

एक फैन ने रिषभ पंत के लिए ट्विटर पर लिखा, "बहुत हो गया बेबीसिटींग और बेबीसिटर. कुछ सजा के साथ उन्हें उनके विकेट का महत्च बताओ." वहीं, दूसरे फैन ने ट्विटर पर लिखा, "पंत लगातार अपना विकेट फेंक रहे हैं."

ये भी पढ़ें- हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस ने खोया आपा, तोड़ डाले रैकेट और दर्शकों पर फेंका जूता

वहीं दूसरी ओर युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर खुद को मिले मौके का भरपूर फायदा उठा रहे हैं. अय्यर ने पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों पर 65 रनों की जबरदस्त पारी खेली और टीम इंडिया को मैच जिताने में विराट कोहली के बाद सबसे अहम योगदान दिया. भारत ने तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुइस नियम के तहत छह विकेट से हराकर 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली.

ये भी पढ़ें- SL v NZ 2nd Day: न्यूजीलैंड 249 पर ऑलआउट, श्रीलंका का स्कोर 227/7, एजाज ने चटकाए 5 विकेट

वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. जिसके बाद दूसरे और तीसरे मैच में भारत ने मेजबान टीम को दोनों मैचों में डकवर्थ लुइस नियम के मुताबिक हरा दिया. इससे पहले भारत ने वेस्टइंडीज को टी-20 सीरीज में भी क्लीन स्वीप किया था.

First Published: Aug 15, 2019 08:59:16 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो