बड़ी खबर : भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को अनजान नंबरों से आए वाट्सएप मैसेज, सट्टेबाजी का अंदेशा, जांच शुरू

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 16, 2019 11:28:44 AM
बीसीसीआई प्रतीकात्‍मक फोटो

बीसीसीआई प्रतीकात्‍मक फोटो (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली :  

भारतीय क्रिकेट में एक बार फिर सट्टेबाजी का अंदेशा सामने आ रहा है. इस वक्‍त तमिलनाडु प्रीमियर लीग में खेल रहे कुछ खिलाड़ियों के पास अनजान नंबरों से फोन आए हैं. इसके बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में हड़कंप मच गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें ः Ashes Series : आस्‍ट्रेलिया इंग्‍लैंड सीरीज में 47 साल बाद दोहराया गया इतिहास

इस पूरे मामले की शिकायत बीसीसीआई की एंटी करप्‍शन यूनिट में की गई है, इस यूनिट ने अपने स्‍तर से काम करना शुरू कर दिया है. वहीं एंटी करप्‍शन यूनिट के चीफ अजीत सिंह के अनुसार कुछ खिलाड़ियों को वाट्सएप से कुछ अनजान लोगों के मैसेज थे. उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है. अजीत सिंह के अनुसार खिलाड़ियों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं, ताकि आगे की पड़ताल की जा सके.

यह भी पढ़ें ः ऋषभ पंत के लिए बजी खतरे की घंटी, हेड कोच रवि शास्‍त्री ने दी चेतावनी, जानें क्‍या कहा

एंटी करप्‍शन यूनिट के चीफ अजीत सिंह का कहना है कि कुछ खिलाड़ियों ने इस संबंध में रिपोर्ट की है, उन्‍हें अज्ञात लोगों के संदेश वाट्सएप पर आए हैं, जल्‍द ही पूरे मामले की पड़ताल कर जांच पूरी कर ली जाएगी. जानकारी के अनुसार एंटी करप्‍शन यूनिट एक भारतीय खिलाड़ी, आईपीएल के नियमित खिलाड़ी और एक रणजी कोच के खिलाफ जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें ः भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को पीछे छोड़, आगे बढ़े आस्‍ट्रेलिया के स्‍टीव स्‍मिथ

इस बीच अंग्रेजी के अखबार इंडियन एक्‍सप्रेस ने एक खबर प्रकाशित की है, जिसमें बताया गया है कि अजीत सिंह ने सट्टेबाजों के खिलाड़ियों के सम्‍पर्क करने की बात सामने आई है. अब जानकारी जुटाई जा रही है कि किन हालातों में सट्टबाजों ने खिलाड़ियों से सम्‍पर्क किया. सट्टेबाजी के पैसों के बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद यह सब सामने आया और हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें ः ICC World Test Championship : टीम इंडिया की बादशाहत कायम, आस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड बराबरी पर

बता दें कि तमिलनाडु प्रीमियर लीग में आठ टीमें हिस्‍सा ले रही हैं. इस लीग में भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित हिस्‍सा रहे आर अश्‍विन, मुरली विजय, विजय शंकर, दिनेश कार्तिक भी खेलते हैं.

First Published: Sep 16, 2019 11:03:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो