logo-image

India U19 vs Australia U19 : भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दी मात, फाइनल में पहुंची टीम

India U19 vs Australia U19 : शनिवार को भारत का मुकाबला फाइनल में इंग्लैंड की टीम के साथ होगा. और सभी फैंस को उम्मींद है कि भारत की टीम एक बार फिर से अंडर 19 वर्ल्ड कप अपने नाम करेगी.

Updated on: 03 Feb 2022, 08:16 AM

नई दिल्ली:

India U19 vs Australia U19 : भारत लगातार चौथी बार अंडर 19 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचा है. सेमीफाइनल मुकाबले में यश धुल की टीम ने बड़ी ही आसानी से ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त दे दी. भारत ने ये मुकाबला 96 रन से अपने नाम कर लिया. भारत ने पहली बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर्स में 290 रन बना लिए. जिसमें कप्तान यश धुल की कप्तानी पारी शामिल रही. यश ने 110 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया. वहीं रशीद अपने शतक से चूक गए, 94 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए.

यह भी पढ़ें - IPL : ऑक्शन से लेकर आईपीएल तक सारी डिटेल्स जानिए, इस दिन खेला जाएगा

वहीं जब ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज बल्लेबाजी के लिए आए तो शुरुआत टीम की ठीक नहीं रही. 3 रन पर ही रवि कुमार ने झटका दे दिया. भारत की तरफ से शानदार गेंदबाजी हुई. विक्की ने तीन और रवि, निशांत ने दो-दो विकेट अपने नाम किए. 

यह भी पढ़ें -IPL 2022 : अगर ऐसा हो गया तो धोनी से बहुत आगे निकल जाएंगे रोहित शर्मा..

अब शनिवार को भारत का मुकाबला फाइनल में इंग्लैंड की टीम के साथ होगा. और सभी फैंस को उम्मींद है कि भारत की टीम एक बार फिर से अंडर 19 वर्ल्ड कप अपने नाम करेगी.