IND vs WI: बारिश डालेगी खलल या विराट लगाएंगे रिकॉर्डों की झड़ी, जानें कैसा रहेगा मौसम

News State Bureau  |   Updated On : August 11, 2019 05:41:18 PM
IND vs WI: बारिश डालेगी खलल या विराट लगाएंगे रिकॉर्डों की झड़ी, जानें कैसा रहेगा मौसम

बारिश डालेगी खलल या विराट लगाएंगे रिकॉर्डों की झड़ी, कैसा रहेगा मौसम (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो जाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम आज यहां क्वींस पार्क ओवल मैदान पर मेजबान वेस्टइंडीज (West indies) के साथ दूसरा वनडे मैच खेलने उतरेगी. भारतीय टीम विश्व कप के निराशाजनक प्रदर्शन को भुलाकर नई शुरुआत करना चाहेगी. दूसरे एकदिवसीय में मुकाबले में मैदान पर उतरेगी तब सभी की नजरें प्रतिभाशाली श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के प्रदर्शन पर लगी होगी जिनके पास चौथे स्थान में जगह पक्की करने का मौका होगा. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को टी20 सीरीज में अंतिम एकादश में मौका नहीं मिला था, लेकिन वह बारिश से प्रभावित पहले एकदिवसीय में टीम का हिस्सा थे.

और पढ़ें: IND vs WI: जानें, कब और कहां खेला जाएगा भारत बनाम वेस्ट इंडीज दूसरा वनडे

गयाना में हुए इस मैच को 13 ओवर के बाद नहीं खेला जा सका और मुकाबला रद्द हो गया. अब भारतीय टीम उम्मीद करेगी कि दूसरे वनडे में धूप खिली हो और बारिश से मैच प्रभावित नहीं हो. हालांकि आज के मैच में बारिश की संभावना नहीं है.

मौसम विभाग के अनुसार क्विंस पार्क में आज मौसम साफ रहेगा और बारिश की कोई भी संभावना नहीं है. एक्यूवेदर की रिपोर्ट के अनुासार आज के मैच में खिलाड़ियों को गर्मी के तीखे तेवर भी झेलने पड़ सकते हैं क्योंकि तापमान 32 डिग्री तक जा सकता है. शुरुआती ओवर्स में पिच की नमी का फायदा गेंदबाज उठा सकते हैं.

और पढ़ें: घुटने की सर्जरी कराने के बाद सुरेश रैना ने लिखा भावुक संदेश, जानें क्या कहा

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या टीम प्रबंधन प्रदीप सैनी को पदार्पण करने का मौका देता है. दूसरी तरफ, टी-20 सीरीज में 0-3 से क्लीन स्वीप होने के बाद वेस्टइंडीज (West indies) की टीम वनडे में वापसी करना चाहेगी. गेल की संभवत: यह आखिरी सीरीज है और वह इसे यादगार बनाना चाहेंगे.

First Published: Aug 11, 2019 05:41:18 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो