logo-image

IND vs SA: विराट कोहली और कगीसो रबाडा के बीच देखने को मिलेगी जबरदस्त टक्कर, डि कॉक ने कही ये बात

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच बुधवार को मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में दोनों टीमें जीतकर सीरीज में बढ़त लेना चाहेगी.

Updated on: 18 Sep 2019, 06:16 AM

मोहाली:

भारत के दौरे पर आई दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान क्विंटन डि कॉक धर्मशाला टी-20 रद्द होने से काफी नाराज हैं. बारिश की वजह से मैच धुल जाने के बाद डि कॉक ने इस पर दुख जताया. दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डि कॉक ने कहा कि उनकी टीम अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले ज्यादा से ज्यादा मैच खेलना चाहती है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच बुधवार को मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में दोनों टीमें जीतकर सीरीज में बढ़त लेना चाहेगी.

ये भी पढ़ें- क्या महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली भी कर सकते हैं सट्टेबाजी? जानें क्या बोले बीसीसीआई अधिकारी

डि कॉक ने मैच से पहले मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, "वाकई, यह थोड़ा निराशाजनक है. हम धर्मशाला में टी-20 मुकाबला खेलना चाहते थे. टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए हम अधिक से अधिक मैच खेलना चाहते हैं, ऐसे में मैच गंवा देना हमारे लिए आदर्श स्थिति नहीं है. लेकिन जो भी आपके सामने हैं. अब यह दो मैचों की सीरीज है और यह काफी रोमांचक होने वाला है."

ये भी पढ़ें- IND vs SA: द. अफ्रीका का भी वेस्टइंडीज जैसा हाल करना चाहती है टीम इंडिया, मोहाली में होगा दूसरा टी-20

विराट कोहली और कगीसो रबाडा के मुकाबले के बारे में पूछे जाने दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने कहा, "दोनों काफी अच्छे खिलाड़ी हैं. कोहली और रबाडा के बीच एक जबरदस्त प्रतिस्पर्धा है. वे अपने-अपने खेल के तरीके में काफी आक्रामक रहना चाहते हैं. दोनों के बीच प्रतिस्पर्धा होना, दर्शकों के लिए अच्छी बात है." सीरीज का तीसरा मैच 22 सितंबर को बेंगलुरू के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा.