IND vs BAN: विराट कोहली ने इशारों-इशारों में बांग्लादेश को दी कड़ी चेतावनी, आज से खेला जाएगा पहला टेस्ट

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 14, 2019 12:13:08 AM
टीम इंडिया

टीम इंडिया (Photo Credit : getty images )

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बांग्लादेश के साथ टेस्ट सीरीज शुरु होने से पहले बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत की. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मौजूदा समय के टीम इंडिया के तेज गेंदबाज विश्व के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज हैं. कोहली ने यहां कहा कि वे हमेशा से ऐसा ही चाहते थे कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज पूरी दुनिया के बल्लेबाजों पर अपनी बादशाहत कायम करें, जो मौजूदा स्थिति में सच साबित हो रहा है.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के टेस्ट स्क्वॉड में वापसी के लिए तरस रहे हैं शिखर धवन, रणजी ट्रॉफी पर टिकी उम्मीदें

टीम इंडिया के पास अभी जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव जैसे घातक तेज गेंदबाज हैं, जो दुनिया के किसी भी बल्लेबाज की बोलती बंद कर सकते हैं. जसप्रीत बुमराह के नेतृत्व में भारत के तेज गेंदबाजों ने बीते तकरीबन एक साल में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और मजबूत से मजबूत बल्लेबाजी क्रम को परेशानी में डाला है. भारत को बांग्लादेश के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत गुरुवार से यहां के होल्कर स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच से हो रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत, खाटू श्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु

कोहली ने कहा, "हम शीर्ष पर हैं. हमारे गेंदबाज इसके हकदार हैं. जब हमने शुरुआत की थी और मैं जब कप्तान बना था तब चर्चा यही होती थी, मैं अपने गेंदबाजों को विश्व भर में राज करते हुए देखना चाहता था. स्पिन कभी भी समस्या नहीं रही, बल्लेबाजी भी नहीं रही. जहीर खान के बाद और बाकी के दिग्गजों के बाद, हम सोच रहे थे कि हम शीर्ष पर कैसे आ सकते हैं और अपने गेंदबाजी आक्रमण में किस तरह से 20 विकेट लेने की ताकत पैदा कर सकते हैं."

ये भी पढ़ें- अंबानी से कम नहीं है 'शर्मा जी का ये लड़का', शादी के बाद एक-दो नहीं बल्कि देंगे इतनी रिसेप्शन पार्टियां

उन्होंने कहा, "आप देखिए कि उन्होंने किस तरह से गेंदबाजी की. यह उनका विश्वास ही था जिसने उन्हें अलग बनाया. किसी भी तरह की पिच हो किसी भी तरह का विपक्षी हो, हमारे गेंदबाजों को विश्वास है कि वे पिच से ज्यादा सहायता ले सकते हैं."

First Published: Nov 14, 2019 12:13:08 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो