IND vs BAN: रोहित शर्मा की चोट पर आया बीसीसीआई का बड़ा बयान, बांग्लादेश के खिलाफ....

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 01, 2019 10:11:12 PM
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा (Photo Credit : getty images )

नई दिल्ली:  

3 नवंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 मैच के लिए दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अभ्यास के दौरान चोटिल हुए रोहित शर्मा बिल्कुल ठीक हैं. शुक्रवार देर शाम को बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक बयान में बताया कि आज नेट्स में अभ्यास के दौरान रोहित शर्मा के पेट में बायीं ओर गेंद लग गई थी. जिसके बाद रोहित शर्मा प्रेक्टिस छोड़कर मैदान से बाहर चले गए थे. रोहित की चोट को लेकर बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने अपने बयान में कहा कि रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट हैं और चोट की जांच के बाद वे 3 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 मैच में टीम इंडिया की कप्तानी भी करेंगे.

ये भी पढ़ें- HBDay VVS: अनफिट होने के बावजूद लक्ष्मण ने खेली थी 281 रनों की पारी, भारत को जिताया था हारा हुआ मैच

बता दें कि रोहित शर्मा टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और श्रीलंका के नुवान सेनेविरत्ने के साथ नेट्स में अभ्यास कर रहे थे, तभी एक गेंद अचानक उनके पेट पर बायीं ओर आ लगी थी. रोहित को चोट लगने के बाद सपोर्ट स्टाफ ने अभी कोई अधिक जानकारी नहीं दी थी. फिलहाल टीम इंडिया और रोहित शर्मा के करोड़ों फैंस के लिए राहत की बात ये है कि वे बिल्कुल ठीक हैं और बांग्लादेश के खिलाफ मैदान में उतरेंगे. रोहित की चोट यदि गंभीर होती तो निश्चित तौर पर टीम इंडिया को बड़ा झटका लग सकता था.

ये भी पढ़ें- NZ vs ENG: न्यूजीलैंड को धूल चटाने के बाद कप्तान मॉर्गन ने इन खिलाड़ियों को बताया चैंपियन, बोले- मैं बहुत खुश हूं

हिटमैन ने अभी हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. गजब के फॉर्म में चल रहे रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की 4 पारियों में 529 रन बनाए थे. इस दौरान रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक दोहरा शतक और दो शतक भी ठोका था.

ये भी पढ़ें- NZ vs ENG: इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया, जेम्स विन्स बने मैन ऑफ द मैच

बताते चलें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज 3 नवंबर से शुरू हो रही है. सीरीज का पहला मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. जिसके लिए दोनों टीमें दिल्ली की जहरीले हवा के बीच लगातार अभ्यास कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर को ये नया काम सौंप सकते हैं सौरव गांगुली, मनाने की प्रक्रिया शुरू

टी20 सीरीज का दूसरा मैच 7 नवंबर को राजकोट में और तीसरा मैच 10 नवंबर को नागपुर में खेला जाएगा. टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच 14 से 18 नवंबर तक इंदौर में और दूसरा टेस्ट 22 से 26 नवंबर तक कोलकाता खेला जाएगा. कोलकाता में दोनों देशों के बीच पहला दिन रात टेस्ट खेला जाएगा.

First Published: Nov 01, 2019 09:20:12 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो