logo-image

IND vs NZ : वर्ल्ड कप के फाइनल में एंट्री मारने के बाद ऐसा था टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का माहौल, Video देख खुश हो जाएंगे आप

World Cup 2023 Final : रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने फाइनल में जगह बना ली है. फाइनल में एंट्री मारने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में खूब इन्जॉय किया.

Updated on: 16 Nov 2023, 12:56 PM

नई दिल्ली:

IND vs NZ World Cup 2023 Final : भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्व कप 2023 के फाइनल में पहुंचकर इतिहास रच दिया. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया वनडे वर्ल्ड कप का खिताब तीसरी बार जीतने से महज एक कदम दूर है. इससे पहले 1983 और 2011 में भारत ने ट्रॉफी को अपने नाम किया था. अब रोहित शर्मा की कप्तानी में एक बार फिर से इतिहास रचने की तैयारी चल रही है. सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराने के बाद टीम इंडिया का ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी दिलचस्प था. टीम इंडिया के क्रिकेटर्स ने खूब इन्जॉय किया. उनके स्टेडियम से होटल पहुंचने तक फैंस ने घेरे रखा था.

दरअसल, भारत ने मुंबई के वानखड़े में खेले गए सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को 71 रनों की मात दी. इस जीत के बाद BCCI ने एक वीडियो शेयर किया. इसमें जीत के बाद के टीम इंडिया की ड्रेसिंग रूम से होटल तक के कई नजारे दिखाई दिए. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में खूब इन्जॉय किया और एक दूसरे के गले मिलकर सबको बधाई दी. इस मैच में 7 विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी बैट पर ऑटोग्राफ देते नजर आए. युजवेंद्र चहल भी ड्रेसिंग रूम में दिखे. चहल सेमीफाइनल मैच देखने मुंबई पहुंचे थे. 

यह भी पढ़ें: विराट के शतक पर फ्री बिरियानी खिला रहा ये दुकानदार, आप भी कर लो ऑर्डर

टीम इंडिया के खिलाड़ी जब स्टेडियम से बाहर बस में बैठने के लिए निकले तो सड़कों पर सैंकड़ो फैंस इंतजार कर रहे थे. वहीं होटल के बाहर भी फैंस की भीड़ दिखाई दी. यहां तक की होटल के अंदर में भी फैंस ने टीम इंडिया के नारे लगाए. खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए पुलिस का भी इंतजाम था.

बता दें कि भारत ने सेमीफाइनल में पहले बैटिंग करते हुए 397 रन बनाए. इस दौरान विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के बल्ले से शानदार शतक निकले. जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 327 रनों पर ही सिमट गई. भारत के लिए मोहम्मद शमी ने 7 विकेट चटकाए.