logo-image

Video: अक्षर पटेल की खतरनाक बॉलिंग का शिकार बने बेयरस्टो, गेंद की भनक ही नहीं लगी

India vs England 1st Test : टीम इंडिया के लिए बॉलिंग करते हुए अक्षर पटेल ने हैदराबाद टेस्ट में जॉनी बेयरस्टो को एक शानदार गेंद पर आउट किया. इसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है.

Updated on: 25 Jan 2024, 02:34 PM

नई दिल्ली:

India vs England Hyderabad : भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है. इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इंग्लैंड की टीम ने तो शुरुआत अच्छी की, लेकिन इसके बरकरार नहीं रख पाई. इस दौरान टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने खतरनाक बॉलिंग करते हुए जॉनी बेयरस्टो को अपना शिकार बनाया. उन्होंने एक ऐसी गेंद फेंकी जो बेयरस्टो समझ नहीं पाए और गेंद स्टंप में जाकर लगी.

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली टीम ने 137 रनों पर ही 6 विकेट गंवा दिए थे. इस दौरान जॉनी बेयरस्टो पांचवें नंबर पर बैटिंग करने मैदान पर आए. बेयरस्टो अच्छी बैटिंग कर रहे थे. लेकिन वे ज्यादा देर मैदान पर टिक नहीं सके. उन्होंने अक्षर पटेल ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. बेयरस्टो 58 गेंदों में 37 रन बनाकर आउट हुए. जिसमें 5 चौके शामिल हैं. 

दरअसल इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान भारत की ओर से 33वां ओवर अक्षर डाल रहे थे. इस ओवर की चौथी गेंद पर बेयरस्टो चकमा खा गए. वो गेंद को समझ ही नहीं पाए और तब गेंद स्टम्प्स में जा कर लग गई. इस तरह वे बोल्ड आउट हुए. अक्षर की बॉलिंग का एक वीडियो BCCI ने एक्स पर शेयर किया है.

अब तक हैदराबाद टेस्ट है हाल?

वहीं, इट टेस्ट की बात करें तो बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली इंग्लैंड टीम टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इंग्लैड की टीम ने 9 विकेट पर 241 रन बना लिए हैं. बेन स्टोक्स और जैक लीच बल्लेबाजी कर रहे हैं.  भारत के लिए रवींद्र जडेजा और आर अश्विन ने अब तक सबसे ज्यादा 3-3 विकेट ले चुके हैं. वहीं अक्षर पटेल अब तक 2 विकेट हासिल किए हैं. जबकि जसप्रीत बुमराह को एक सफलता मिली है.