logo-image

हार्दिक पांड्या बने इस कार के ब्रांड एंबेसडर, कहा- 'मेरी पर्सनैलिटी को सूट करती है'

HYUNDAI EXTER वक्त के साथ हार्दिक पांड्या की फैन फॉलोइंग बढ़ रही है. साथ ही उनकी एंडॉर्समेंट की लिस्ट भी लंबी हो रही है.

Updated on: 12 Jun 2023, 05:56 PM

नई दिल्ली:

Hyundai Exter Brand Ambassador Hardik Pandya : स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की फैन फॉलोइंग वक्त के साथ बढ़ती जा रही है और इसी के साथ उनकी एंडॉर्समेंट की लिस्ट भी लंबी हो रही है. अब हार्दिक पांड्या को HYUNDAI EXTER के ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. इसका मतलब है अब वह हुंडाई एक्स्टर को प्रमोट करते नजर आएंगे. इसका ऐलान खुद कंपनी के CEO तरुण गर्ग ने किया है. साथ ही पांड्या ने इस एंडॉर्समेंट को लेकर खुशी जाहिर की है. उनका कहना है की ये गाड़ी उनकी पर्सनैलिटी को सूट करती है. 

Hardik Pandya ने जताई खुशी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hyundai India (@hyundaiindia)

Hardik Pandya लग्जरी कारों के शौकीन हैं. उनके पास खुद कई महंगी-महंगी गाड़ियां हैं. ऐसे में अब HYUNDAI EXTER के ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुने जाने पर वह काफी खुश हैं. पांड्या ने इस पर कहा, हुंडई की नई एसयूवी Exter के साथ जुड़ने से वो काफी एक्साइटेड हैं. पांड्या ने बताया कि वे कारों के शौकीन हैं, और ये SUV उनके स्टाइल के हिसाब से परफेक्ट रहेगी. इस कार में काफी स्पेस है और अंदर से भी काफी शानदार है. मुझे कारों का बहुत शौक है और ये SUV मेरे स्टाइल में बिलकुल फिट बैठती है. ये अंदर से बड़ी और आश्चर्यजनक है, बाहर से यह डाइनामिक होने के साथ-साथ उन फीचर्स के साथ है, जो आपको चाहिए, अपने बोल्ड स्टांस से लेकिर थ्रिलिंग ड्राइव तक, यह एक रियल गेम चेंजर है. मुझे भरोसा है कि ये इस गाड़ी को भारत में बहुत प्यार मिलेगा. 

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya Net Worth : अरबों के मालिक हैं हार्दिक, करोड़ों की घड़ियों - कारों का है कलेक्शन

हार्दिक हैं बेस्ट

HYUNDAI EXTER के CEO ने बताया की उन्होंने इस SUV के ब्रांड एंबैसडर के रूप में हार्दिक को ही क्यों चुना है. CEO तरुण गर्ग ने कहा, हुंडाई एक्टर की इस सिंबोलिक इमेज को साकार करने के लिए, हम हार्दिक पांड्या के अलावा किसी, हमने किसी और के बारे में सोचा भी नहीं. वह मौजूदा समय में सुपर स्टार क्रिकेटर्स में से एक हैं. एक लीडर के रूप में पिच पर उनके शानदार प्रदर्शन और उनकी ग्रेट फैमिली वैल्यूज के आधार पर, हमें विश्वास है कि हार्दिक पांड्या हमारे ब्रांड कैंपेन को आगे बढ़ाएंगे और हुंडाई एक्सटर को GEN MZ फैंस से जोड़ने में मदद करेंगे.