अंपायर के गलत फैसले से इस भारतीय बल्लेबाज की मौत? आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में आया था हार्ट अटैक

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 18, 2019 11:12:58 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : getty images )

नई दिल्ली:  

क्रिकेट के मैदान पर ही नहीं बल्कि खेल के सभी मैदानों में खिलाड़ियों को अंपायर के गलत फैसले का शिकार होना पड़ता है. गलत अंपायरिंग का शिकार हुए कई खिलाड़ी तो मैदान में ही अपनी भड़ास निकाल देते हैं तो कई खिलाड़ी अपने विवेक का परिचय देते हुए सीधे मैदान से बाहर चले जाते हैं. लेकिन हैदराबाद में गलत अंपायरिंग की वजह से एक क्रिकेटर की मौत हो गई. जी हां. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद में खेले गए एक मैच के दौरान 41 साल के बल्लेबाज वीरेंद्र नाइक की जान चली गई. पूरा मामला रविवार का बताया जा रहा है जब यहां खेले गए एक वन-डे लीग में मैच के दौरान वीरेंद्र नाइक की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- पिता के करोड़ों का बिजनेस छोड़ होटल में बर्तन धोता रहा बेटा, शिमला की सड़कों पर काटी रातें

रविवार को मैच के दौरान वीरेंद्र शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्होंने अर्धशतक भी जड़ दिया था. हालांकि, जब वे 66 रन के स्कोर पर पहुंचे तो अंपायर के गलत फैसले की वजह से उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा. मैदान छोड़कर पवेलियन में पहुंचते ही वीरेंद्र का सिर दीवार से टकरा गया और वे नीचे गिर पड़े. वीरेंद्र के साथी खिलाड़ियों ने बिना देरी किए उन्हें तुरंत अपनी गाड़ी से सिकंदराबाद के यशोदा अस्पताल पहुंचाया ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक वीरेंद्र को हार्ट अटैक आया था, जिससे उनकी मौत हुई. हालांकि पूरी सच्चाई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएगी.

ये भी पढ़ें- 5 लोगों की हत्या के आरोप में लादेन गिरफ्तार! क्रेन से उठाकर ट्रक में लादकर ले गए अधिकारी

वीरेंद्र नाइक (ट्विटर से ली गई तस्वीर)

वीरेंद्र नाइक हैदराबाद में मारडपल्ली स्पोर्टिंग क्लब के लिए खेलते थे. मृतक के भाई अविनाश ने बताया कि वीरेंद्र को छाती की समस्या थी, जिसके लिए वे दवाइयां भी ले रहे थे. वीरेंद्र की मौत के बाद उनके साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके परिजन भी सदमे में हैं. बताते चलें कि क्रिकेट के मैदान में मैच के दौरान इससे पहले भी ऐसे कई हादसे हो चुके हैं, जिनमें खिलाड़ियों को अपनी जान गंवानी पड़ी थी.

First Published: Nov 18, 2019 11:12:58 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो