logo-image

Hardik Pandya : अमित शाह से मिले हार्दिक पांड्या, इस राज्य में हुआ नई क्रिकेट लीग का उद्घाटन

Hardik Pandya : गुजरात की राजधानी गांधी नगर में क्रिकेट लीग का उद्घाटन किया गया. इस मौके पर हार्दिक पांड्या, गृहमंत्री अमित शाह के साथ-साथ बीसीसीआई सचिन जय शाह भी वहां मौजूद रहे.

Updated on: 13 Feb 2024, 10:53 AM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya : भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिछले काफी वक्त से एक्शन से बाहर हैं. वर्ल्ड कप 2023 के दौरान उन्हें चोट लगी थी इसके बाद से ही वह बाहर चल रहे हैं. अब सोमवार को हार्दिक केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिले. हार्दिक पांड्या और अमित शाह गांधी नगर प्रीमियर लीग के उद्घायन के लिए पहुंचे थे. अमित शाह ने सोशल मीडिया पर पांड्या के साथ फोटोज शेयर की हैं, जो इस वक्त काफी वायरल हो रही हैं.

लोकसभा प्रीमियर लीग की हुई शुरुआत

गुजरात की राजधानी गांधी नगर में क्रिकेट लीग का उद्घाटन किया गया. इस मौके पर हार्दिक पांड्या, गृहमंत्री अमित शाह के साथ-साथ बीसीसीआई सचिन जय शाह भी वहां मौजूद रहे. होम मिनिस्टर ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- आज अहमदाबाद में गांधीनगर लोकसभा प्रीमियर लीग (GLPL) का शुभारंभ किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देशभर में 'सांसद खेलकुद स्पर्धा' का आयोजन किया जा रहा है और इसके तहत ही गांधीनगर लोकसभा प्रीमियर लीग शुरू हुई है. मुझे विश्वास है कि गांधीनगर लोकसभा की 7 विधानसभाओं के बीच खेला जाने वाला यह क्रिकेट टूर्नामेंट, क्षेत्र में खेल की संस्कृति और एक स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने में उपयोगी साबित होगा.

IPL से लौट सकते हैं हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या को वर्ल्ड कप 2023 में गेंदबाजी करते हुए चोट लगी थी और वह तभी से ब्रेक पर हैं. उन्होंने NCA में वक्त बिताया और रिहैब किया. अब वह वापसी के लिए तैयार हैं. पांड्या सोशल मीडिया पर अक्सर फिटनेस को लेकर अपडेट शेयर करते रहते हैं. भले ही हार्दिक की वापसी को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, मगर रिपोर्ट्स की मानें, तो हार्दिक आईपीएल 2024 से वापसी कर सकते हैं. बताते चलें, सीजन के शुरू होने से पहले ही मुंबई ने हार्दिक पांड्या को अपने साथ जोड़ा और उन्हें टीम की कप्तानी भी सौंप दी है. ऐसे में वह इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में MI की कमान संभालते नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें : Ravindra Jadeja : लालच में पड़कर जडेजा ने तोड़ा था IPL का ये नियम, झेलना पड़ा था बैन