logo-image

हरभजन के साथ लाल सूट में दिखने वाली लड़की की तस्वीर हो रही वायरल, जानिए कौन है वो?

लाल सूट में एक बेहद ही खूबसूरत महिला की तस्वीर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ वायरल हो रहा है. वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) के दौरान ली गई ये तस्वीर है.

Updated on: 01 Jul 2019, 07:10 AM

नई दिल्ली:

लाल सूट में एक बेहद ही खूबसूरत महिला की तस्वीर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ वायरल हो रही है. वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) के दौरान ली गई ये तस्वीर है. महिला हरभजन सिंह के साथ हंस-हंस कर बातें करती नजर आ रही है. इस तस्वीर को देखकर आपके जहन में सवाल उठ रहा है कि आखिर भज्जी के साथ ये मोहतरमा है कौन. तो चलिए हम आपको बताते हैं बेहद ही खूबसूरत महिला के बारे में.


पूर्व क्रिकेटर के साथ जो महिला है वो अफगानिस्तान की टीवी एंकर है. अफगानिस्तान मैच के दौरान वो भज्जी का इंटरव्यू ले रही हैं. इस दौरान एंकर ने रेड कलर का सूट पहना है, वहीं भज्जी पिंक शर्ट में नजर आ रहे हैं.


अफगान की इस टीवी एंकर का नाम दीवा पतांग है. दीवा पतांग वर्ल्ड कप कवर करने इंग्लैंड पहुंची हैं.


दीवा पतांग इस दौरान भारत के कई मशहूर हस्तियों का इंटरव्यू ले चुकी हैं. इस तस्वीर में दीवा एक्टर रणवीर सिंह के साथ नजर आ रही है.


दीवा क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का भी इंटरव्यू ले चुकी हैं. इस तस्वीर में दीवा की खुशी चेहरे पर झलक रही है.


बताया जाता है कि दीवा को भारत से बेहद ही प्यार है. इस तस्वीर में वो भारतीय फैन्स के साथ तिरंगा लिए खड़ी हैं.


सोशल मीडिया पर दीवा पतांग बेहद ही एक्टिव हैं. वो आए दिन अपनी स्टालिश तस्वीरें लोगों से साझा करती हैं. इसके साथ ही अपने काम को ट्विटर के जरिए लोगों के पास पहुंचाती हैं.