logo-image

'मैंने तो हमेशा प्रदर्शन किया, फिर भी...', ड्रॉप होने पहली बार खुलकर बोले विहारी

हनुमा विहारी को टीम इंडिया से ड्रॉप क्यों किया गया है, इसकी वजह खुद उन्हें भी नहीं पता है...

Updated on: 12 Jul 2023, 07:21 AM

नई दिल्ली:

मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) मौजूदा समय में दलीप ट्रॉफी में साउथ जोन की कप्तानी कर रहे हैं. उनकी टीम फाइनल में पहुंच गई है और 12 जुलाई से मुकाबला खेला जाएगा. मगर, इससे पहले 29 वर्षीय हनुमा विहारी ने टीम इंडिया से ड्रॉप किए जाने पर बयान दिया है. उनका कहना है कि उन्हें भी पता नहीं है की आखिर उन्हें ड्रॉप क्यों किया गया है. बता दें, बल्लेबाज ने भारत के लिए आखिरी मुकाबला 2022 में इंग्लैंड दौरे पर खेला था.

Hanuma Vihari को भी नहीं पता ड्रॉप होने की वजह

हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) पिछले काफी वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. आखिरी बार इंग्लैंड दौरे पर खेले गए एजबेस्टन टेस्ट में विहारी को खेलने का मौका मिला था. इसके बाद से वह टीम से बाहर ही हैं. अब उन्होंने अपने ड्रॉप किए जाने को लेकर कहा, "मुझे अभी भी नहीं पता आखिर मुझे टीम से ड्रॉप क्यों किया गया. जब भी मुझे मौका मिला, मैने हमेशा अपना बेहतर प्रदर्शन देने की कोशिश की है."

ये भी पढ़ें : MS Dhoni के लिए ड्रग्स की तरह है उनका ये खिलाड़ी, खुद किया खुलासा

पहले भी बयान दे चुके हैं विहारी

Hanuma Vihari ने भारत के लिए 16 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 33.56 की औसत से 839 रन बनाए हैं, जिसमें 1 शतक और 5 अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं. कुछ वक्त पहले विहारी ने अपनी वापसी की उम्मीद को कायम रखते हुए कहा था कि, "जब 35 साल की उम्र में अजिंक्य रहाणे वापसी कर सकते हैं तो फिर मैं क्यों नहीं. टीम से बाहर होने पर आपकी मानसिकता पर असर पड़ता है, लेकिन आप वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ते हैं. मैं अभी सिर्फ 29 साल का हूं और मेरे अंदर अभी काफी क्रिकेट बचा हुआ है."

ये भी पढ़ें : VIDEO : Ajinkya Rahane से रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल, छूट गई रोहित की हंसी