logo-image

World Cup 2023 : भारत-पाकिस्तान मैच के लिए जबरदस्त उत्साह, अहमदाबाद की फ्लाइट टिकट 300 फीसदी बढ़ी

World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को वर्ल्ड कप का मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी.

Updated on: 17 Jul 2023, 08:10 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK, World Cup 2023: भारत में इसी साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. भारत और पाकिस्तान की टीम 15 अक्टूबर को आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए क्रिकेट फैंस में गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं, अहमदाबाद जाने वाली फ्लाइट्स के दामों में 14 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक काफी बढ़ोतरी हुई है. भारत पाकिस्तान की मैच की वजह से अहमदाबाद की फ्लाइट्स के किराये में तकरीबन 300 फीसदी का इजाफा देखने को मिल रहा है.

फ्लाइट के किराए में 300 फीसदी की बढ़ोतरी

14 अक्टूबर से 16 अक्टूबर के बीच फ्लाइट्स से अहमदाबाद जाने वाली प्लाइट्स की टिकट तकरीबन 300 फीसदी बढ़ गई है. इन तारीखों को मुंबई से अहमदाबाद जाने वाली फ्लाइंट्स का किराया 22 हजार रूपए होंगे. वहीं अगर आप दिल्ली से अहमदाबाद जाएंगे तो इसके लिए आपको 21 हजार रूपये खर्च करने होंगे. जबकि कोलकाता से अहमदाबाद जाने की सोच रहे हैं तो इसके लिए आपको मोटी रकम देनी होगी यानी की 42 हजार रूपए देने होंगे. बैंगलोर से अहमदाबाद की फ्लाइट्स 18 हजार की होगी. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI : विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के निशाने पर ये बड़ा रिकॉर्ड, वेस्टइंडीज सीरीज में हो जाएंगे धवस्त

भारत-पाकिस्तान मैच के लिए फैंस में गजब का क्रेज

इसके अलावा अगर आप हैदराबाद से अहमदाबाद जाने वाली फ्लाइट्स का किराया तकरीबन 35 हजार रूपए होगी. वहीं चेन्नई से अहमदाबाद का किराया 45 हजार रूपये होगा. जबकि चंडीगढ़ से अहमदाबाद के फलाइट्स की टिकट 24 हजार रूपये की होगी. गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप का आगाज होगा. वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को वर्ल्ड कप का मैच खेला जाएगा. जबकि वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद में ही खेला जाएगा.