logo-image

Ashes 2019: सीरीज से बाहर हुए जेम्स एंडरसन की जगह में टीम में शामिल हुआ ये खिलाड़ी

चोट की वजह से काफी समय तक क्रिकेट से दूर रहने के बाद एंडरसन ने पहले टेस्ट में वापसी की थी, लेकिन सिर्फ 4 ओवर कराने के बाद वे एक फिर चोटिल हो गए थे.

Updated on: 30 Aug 2019, 09:56 PM

New Delhi:

काफ इंजरी की वजह से इंग्लैंड टीम से बाहर हुए जेम्स एंडरसन की जगह क्रेग ओवरटन को टीम में शामिल किया गया है. एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड द्वारा घोषित की गई 13 सदस्यीय टीम में ग्रेग ओवरटन का नाम भी शामिल है. इंग्लैंड में जारी एशेज सीरीज 2019 का चौथा टेस्ट मैच 4 सितंबर से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा. 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं.

ये भी पढ़ें- क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जाहिर की अपनी दिली ख्वाहिश, इस स्टार के साथ करना चाहते हैं डिनर

चोट की वजह से काफी समय तक क्रिकेट से दूर रहने के बाद एंडरसन ने पहले टेस्ट में वापसी की थी, लेकिन सिर्फ 4 ओवर कराने के बाद वे एक फिर चोटिल हो गए थे. तब से वह इस एशेज सीरीज से बाहर ही हैं. उनकी वापसी की उम्मीदें जताई जा रही थीं लेकिन एंडरसन को अंतत: सीरीज से बाहर जाना पड़ा. उन्हें पिडली में चोट की समस्या है.

ये भी पढ़ें- Ashes 2019: इंग्लैंड को लगा जबरदस्त झटका, चोट की वजह से बाहर हुआ ये तेज गेंदबाज

चोट से वापसी करने के लिए उन्होंने लंकाशायर के साथ डरहम के खिलाफ दोस्ताना मैच में हिस्सा लेने का फैसला किया था, लेकिन उन्हें एक बार फिर दाई पिंडली में दर्द हुआ जिसके कारण उन्हें मैच से नाम वापस लेना पड़ा. ओवरटन ने 2 दिसंबर 2017 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू किया था और उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच मार्च-2018 में खेला था. इस समय दोनों टीमें सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं.

टीम: जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोनी बर्न्‍स, जॉस बटलर, सैम कर्रन, जो डेनले, जैक लीच, क्रेग ओवरटन, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स.