CPL 2019: आंद्रे रसेल के सिर पर लगी हार्डस विल्जोएन की बाउंसर, डर के मारे सहम गया पूरा मैदान

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 13, 2019 02:20:07 PM
मैदान पर गिरे आंद्रे रसेल image courtesy: JAMTallawahs/ twitter

मैदान पर गिरे आंद्रे रसेल image courtesy: JAMTallawahs/ twitter (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

वेस्टइंडीज के दमदार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में जमैका तालावाह्स और सेंट लूसिया जूक्स के बीच हुए मुकाबले के दौरान सिर पर गेंद लग गई. बल्लेबाजी करते समय रसेल ने हेलमेट पहना हुआ था, लेकिन फिर भी गेंद लगने के बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा.

'क्रिकइंफो' के अनुसार, यह घटना गुरुवार को सबाइना पार्क में तालावास की बल्लेबाजी के दौरान 14वें ओवर में घटी जब रसेल शून्य के निजी स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने तेज गेंदबाज हार्डस विल्जोएन के बाउंसर पर पुल शॉट खेलने का प्रयास किया. पुल शॉट खेलने के प्रयास करने के कारण उनका सिर घूमा और उन्हें चोट लग गई. रसेल के सिर पर गेंद लगने के बाद स्टेडियम में सन्नाटा छा गया. मैदान से बाहर जाने के बाद वे खेलने के लिए वापस मैदान पर नहीं लौटे.

ये भी पढ़ें- गाय की कोख से जन्मा इंसान जैसे चेहरे वाला बछड़ा, डॉक्टरों ने बताई ऐसी वजह..मामला जान रह जाएंगे सन्न

सिर पर बॉल लगते ही वह मैदान पर गिर गए जिसके बाद उनके साथी खिलाड़ियों ने उनका हेलमेट हटाकर चोट को देखा. रसेल को जल्द ही मैदान से बाहर ले जाया गया और उनका सिटी स्कैन किया गया. राहत की बात ये है कि मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक रसेल को कोई गंभीर चोट नहीं आई है.

जमैका में खेले गए इस मैच में तालावाह्स ने 170 के स्कोर का सफलतापूर्वक पीछा किया. टीम ने 20 गेंद रहते ही जीत दर्ज कर ली. तालावाह्स के लिए रहकीम कॉर्नवॉल ने सबसे ज्यादा 75 रन बनाए. उन्होंने 30 गेंदों में खेली गई अपनी पारी में 8 छक्के और 4 चौके भी लगाए.

First Published: Sep 13, 2019 02:20:07 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो