logo-image

काउंटी क्रिकेट में चमके आर अश्विन, सरे के 6 विकेट चटकाए

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के इस बेहतीन प्रदर्शन के दम पर नॉटिंघमशायर ने सरे को उसकी पहली पारी में 240 रन पर ऑलआउट कर दिया.

Updated on: 14 Jul 2019, 06:26 PM

नई दिल्ली:

भारतीय स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए काउंटी क्रिकेट में एक बार फिर अपनी काबिलियत साबित की है. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने नॉटिंघमशायर (Nottinghamshire) की ओर से खेलते हुए सरे (Surrey) के खिलाफ मैच के दूसरे (Surrey) दिन 69 रन देकर छह विकेट अपने नाम किए. इन छह विकेटों में शीर्ष चार बल्लेबाजों के भी विकेट शामिल हैं. 

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) के इस बेहतीन प्रदर्शन के दम पर नॉटिंघमशायर (Nottinghamshire) ने सरे (Surrey) को उसकी पहली पारी में 240 रन पर ऑलआउट कर दिया.

और पढ़ें: World Cup: सचिन तेंदुलकर का यह बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने में नाकाम रहे केन विलियम्सन

इसके जवाब में नॉटिंघमशायर (Nottinghamshire) ने एक विकेट खोकर 33 रन बना लिए हैं. सरे (Surrey) अभी नॉटिंघमशायर (Nottinghamshire) के स्कोर से 207 रन पीछे हैं जबकि उसके नौ विकेट शेष हैं. 

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने इससे पहले समरसेट के खिलाफ भी पांच विकेट चटकाए थे. इसके अलावा उन्होंने 41 रनों की नाबाद पारी भी खेली थी.

और पढ़ें: World Cup: विश्‍व कप से बाहर होने के बाद ब्रिटेन की सड़कों पर ऐसे नजर आए विराट-अनुष्का‍

स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए अब तक 65 टेस्ट, 111 वनडे और 46 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें क्रमश : 342, 150 और 52 विकेट हासिल किए हैं.