logo-image

COA ने BCCI सचिव को भेजा कारण बताओ नोटिस, जानें क्यों

सीओए (COA) ने अमिताभ चौधरी (Amitabh Choudhary) से पूछा है कि वह बताएं कि आईसीसी (ICC) और एसीसी की बैठक से नदारद रहने पर उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जानी चाहिए.

Updated on: 08 Sep 2019, 08:31 PM

नई दिल्ली:

सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए (COA)) ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी (ICC)) और एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) की बैठक में हिस्सा नहीं लेने के मामले में बोर्ड के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी (Amitabh Choudhary) को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. सीओए (COA) ने अमिताभ चौधरी (Amitabh Choudhary) से पूछा है कि वह बताएं कि आईसीसी (ICC) और एसीसी की बैठक से नदारद रहने पर उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जानी चाहिए.

सीओए (COA) ने अमिताभ चौधरी (Amitabh Choudhary) से कहा है कि आईसीसी (ICC) और एसीसी में बीसीसीआई (BCCI) के प्रतिनिधि होने के बावजूद भी उन्होंने सीओए (COA) के एजेंडे को बैठक में क्यों नहीं उठाया.

और पढ़ें: AFGvBAN: ऐतिहासिक जीत से महज 4 विकेट दूर अफगानिस्तान, बांग्लादेश हार की ओर

सीओए (COA) ने अमिताभ चौधरी (Amitabh Choudhary) से कहा है कि बिना बताए दोनों बैठकों में शामिल नहीं होने की वजह से बीसीसीआई (BCCI) का कोई भी प्रतिनिधि भाग नहीं ले सका.

सीओए (COA) ने अपने पत्र में कहा गया है कि आईसीसी (ICC) की बैठक इसी साल 14 से 20 जुलाई को लंदन में हुई थी जबकि एसीसी की बैठक तीन सितम्बर को बैंकॉक में हुई थी.

और पढ़ें: मुश्किल में फंसा वेस्टइंडीज का यह खिलाड़ी, संदिग्ध एक्शन को लेेकर हुई शिकायत

अमिताभ चौधरी (Amitabh Choudhary) को रविवार से सात दिनों के अंदर कारण बताओ नोटिस का जवाब देने को कहा गया है. साथ ही उनसे पूछा गया है कि वह बताए कि उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जानी चाहिए.