logo-image

Tejashwi Yadav का बड़ा ऐलान, बिहार में जल्द होगा IPL और इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का आयोजन

IPL Match In Bihar : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिहार में खेल को लेकर लगातार बदलाव होने की बात कही है. उन्होंने कहा कि बिहार में भी जल्द आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाएगा.

Updated on: 16 Jan 2024, 05:26 PM

नई दिल्ली:

International and IPL Match in Bihar : बिहार में बीते दिनों 23 सालों के बाद रणजी मैच का आयोजन हुआ था. जिसके बाद से ही बिहार क्रिकेट काफी चर्चा में है. लोग बिहार में इंटरनेशनल क्रिकेट मैच कराए जाने की मांग कर रहे हैं. इसी बीच बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बिहार में खेल को लेकर लगातार बदलाव होने की बात कही है. उन्होंने कहा कि बिहार में भी जल्द आईपीएल (IPL) और इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बिहार में खेल का का अलग विभाग बनाया गया है और खेल को लेकर लगातार बेहतर काम किए जा रहा है.

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि राज्य में खेलों को बढ़ावा देने के लिए अलग से खेल विभाग बनाया गया है. राज्य में खेल को आगे बढ़ावा देने के लिए काफी तेजी से काम हो रहे हैं. जल्द ही यहां बड़े मैचों का आयोजन होगा. इसके अलावा Dupty CM ने कहा कि आईपीएल का मैच भी बिहार में कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें: 'आज आपका लकी दिन', आपके गाड़ी के गैस का बिल भरेंगे Chris Gayle, Universe Boss ने जीता सबका दिल

बता दें, बिहार में बीते दिनों रणजी ट्रॉफी का आयोजन 23 सालों के बाद हुआ था. यहां एक मात्र मैच खेला गया था, लेकिन, रणजी ट्रॉफी का आयोजन पटना के जिस मोइनुल हक स्टेडियम में किया गया था वहां की बदहाल तस्वीरों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसके बाद बिहार सरकार की काफी किरकिरी हुई थी.हालांकि काफी फजीहत के बाद बिहार सरकार ने मोइनुल हक स्टेडियम को वर्ल्ड क्लास का स्टेडियम बनाने की प्लान बनाई है. तेजस्वी यादव ने इसके आदेश भी दे दिए हैं.

यह भी पढ़ें: सुनील गावस्कर ने शिवम दुबे के लिए कर दी बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौन खेलेगा T20 वर्ल्ड कप