रीढ़ की सर्जरी कराने न्यूजीलैंड जाएंगे ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ, लंबे समय से थे परेशान

आईएएनएस  |   Updated On : October 08, 2019 04:18:18 PM
ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ (Photo Credit : https://twitter.com/JDorff5 )

मेलबर्न:  

ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ अपनी पीठ की समस्या से निपटारा पाने के लिए रीढ़ की हड्डी की सर्जरी कराएंगे. इसी कारण वह इस साल घरेलू सीजन में नहीं खेल पाएंगे. बेहरनडॉर्फ अगले सप्ताह न्यूजीलैंड के लिए रवाना होंगे और वहीं सर्जरी कराएंगे. बता दें कि साल 2017 में जेम्स पैटिन्सन ने भी यही सर्जरी कराई थी.

ये भी पढ़ें- PAK vs SL: उमर अकमल के माथे पर लगा कभी न छूटने वाला कलंक, बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

क्रिकेट वेबसाइट espncricinfo ने बेहरेनडॉर्फ के हवाले से लिखा है, "दुर्भाग्यवश, मुझे भी पिछले कुछ वर्षों से वही चोट की समस्या है. हमने काफी चीजें आजमाईं लेकिन चोट हमेशा वापस आ जाती है. काफी सोच-विचार के बाद हमने फैसला लिया है कि सर्जरी कराना ही बेहतर होगा." बेहरेनडॉर्फ ने कहा कि उन्होंने इस मामले में पहले पैटिन्सन और न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड से बात की है और उनसे सर्जरी से उबरने के अनुभव के बारे में पता किया है.

ये भी पढ़ें- विराट की कप्तानी में रिवर्स स्विंग के बादशाह बन सकते हैं शमी, इस पाकिस्तानी दिग्गज ने जमकर की तारीफ

उन्होंने कहा, "मैं सर्जरी को लेकर काफी खुश हूं. मैंने कुछ ऑस्ट्रेलियाई और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों से बात की है जिन्होंने यह सर्जरी कराई थी. वह सब इसके परिणाम को लेकर काफी सकारात्मक थे." पैटिन्सन के अलावा शेन बॉन्ड और मैट हेनरी ने भी यह सर्जरी कराई है.

First Published: Oct 08, 2019 04:18:18 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो