logo-image

2-1 से सीरीज हारने के बाद ऑस्ट्रेलियन कैप्टन की खुली आंखें, दिया ये बयान

आस्ट्रेलिया को 71 वर्षो में पहली बार भारत के खिलाफ अपने ही घर में खेली गई टेस्ट सीरीज में हार मिली है.

Updated on: 07 Jan 2019, 02:06 PM

सिडनी:

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-1 से मिली हार के बाद निराश आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान टिम पेन ने कहा कि उनकी टीम के पास एडिलेड में खेले गए टेस्ट मैच में अच्छे अवसर थे. वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, आस्ट्रेलिया और भारत के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच बारिश के कारण रद्द हो गया और ऐसे में भारत ने चार टेस्ट मैचों की सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर ऐतिहासिक जीत हासिल की.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के चीता हैं चेतेश्वर पुजारा, सीरीज की पहली पारी से आखिरी पारी तक ऑस्ट्रेलिया में उड़ाते रहे धुआं

आस्ट्रेलिया को 71 वर्षो में पहली बार भारत के खिलाफ अपने ही घर में खेली गई टेस्ट सीरीज में हार मिली है. इस हार से निराश कप्तान पेन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "पिछले दो टेस्ट मैचों में टीम के प्रदर्शन से निराशा है. हमारे पास एडिलेड में अच्छे अवसर थे. पर्थ टेस्ट में मिली जीत से हमें लगा था कि हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे है, लेकिन मेलबर्न और सिडनी में हमारा प्रदर्शन खराब रहा. हमें कड़ी मेहनत जारी रखने की जरूरत है."

ये भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया में इतिहास रचने के बाद विराट कोहली ने कही दिल छू लेनी वाली बात, जानें क्या बोले कैप्टन

भारतीय टीम को जीत की बधाई देते हुए पेन ने कहा, "भारत को इस जीत के लिए बधाई देता हूं. मैं कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को बधाई देता हूं."