logo-image

AUS vs PAK: एडिलेड डे-नाइट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया में कोई बदलाव नहीं, यहां देखें पूरी टीम

बिस्बेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन ने शतक जड़ा था, हालांकि स्टीव स्मिथ सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए थे.

Updated on: 28 Nov 2019, 04:47 PM

नई दिल्ली:

एडिलेड में पाकिस्तान के साथ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने टीम का ऐलान कर दिया है. ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड डे-नाइट टेस्ट के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. लिहाजा एडिलेड टेस्ट में भी ऑस्ट्रेलिया के लिए वही खिलाड़ी मैदान में उतरेंगे, जो ब्रिस्बेन टेस्ट में खेले थे. ब्रिस्बेन के गाबा में खेले गए पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने मेहमान टीम पाकिस्तान को पारी और 5 रनों से हरा दिया था.

ये भी पढ़ें- IND vs WI: वीवीएस लक्ष्मण ने विराट कोहली को दी सलाह, केएल राहुल के लिए कही ये बड़ी बात

बिस्बेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के लिए डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन ने शतक जड़ा था, हालांकि स्टीव स्मिथ सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए थे. फिलहाल आस्ट्रेलियाई टीम पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है. मेजबान टीम ने हालांकि कैमरून ब्रेनक्रॉफ्ट और जेम्स पैटिंसन को मार्श शेफील्ड शील्ड में खेलने के लिए रिलीज कर दिया है.

ये भी पढ़ें- AFG vs WI: वेस्टइंडीज की पहली पारी 277 पर ढेर, टेस्ट डेब्यू करने वाले आमिर हमजा ने चटकाए 5 विकेट

आईसीसी के नियमों के मुताबिक, किसी खिलाड़ी के चोटिल होने के बाद टीम कनकशन सबस्टिटयूट के रूप में किसी दूसरे खिलाड़ी को शामिल कर सकती है. बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने पहले मैच के बाद ही कह दिया था कि दूसरे टेस्ट के लिए टीम के अंतिम एकादश में बदलाव करने की कोई जरूरत नहीं है.

ये भी पढ़ें- AUS vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ रन नहीं बनाने पर स्टीव स्मिथ को मिली सजा, 3 किमी. पैदल चलकर पहुंचे होटल

एडिलेड टेस्ट के लिए इस प्रकार होगी ऑस्ट्रेलियाई टीम: टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर, जो बर्न्‍स, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, मैथ्यू वेड, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, नाथन लॉयन और जोश हेजलवुड.

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)