AUS vs PAK: डेविड वॉर्नर ने जड़ा करियर का पहला तिहरा शतक, 600 के करीब पहुंचा ऑस्ट्रेलिया का स्कोर

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 30, 2019 12:44:11 PM
दोहरा शतक जड़ने के बाद खुशी का इजहार करते डेविड वॉर्नर

दोहरा शतक जड़ने के बाद खुशी का इजहार करते डेविड वॉर्नर (Photo Credit : getty images )

नई दिल्ली:  

एडिलेड में खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को जबरदस्त संकट में डाल दिया है. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने यहां अपने टेस्ट करियर का दूसरा दोहरा शतक ठोक डाला. खबर लिखे जाने तक (टी-ब्रेक) ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 475 रन हो गया है. वॉर्नर 261 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद है.

ये भी पढ़ें- NZ vs ENG: न्यूजीलैंड की पहली पारी 375 पर ढेर, टॉम लेथम ने जड़ा शतक तो ब्रॉड ने चटकाए 4 विकेट

वॉर्नर के साथ विश्व के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्टीव स्मिथ 34 रन बनाकर खेल रहे हैं. बताते चलें कि इनसे पहले मार्नस लाबुशेन 162 रनों की शानदार पारी खेल शाहीन अफरीदी का दूसरा शिकार बने. अफरीदी ने इससे पहले सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स को केवल 4 रन के निजी स्कोर पर आउट किया था.

ये भी पढ़ें- DDCA अध्यक्ष रजत शर्मा का इस्तीफा मंजूर, सीईओ रवि चोपड़ा ने भी छोड़ा पद

पाकिस्तान के लिए दोनों विकेट शाहीन अफरीदी ने चटकाए. जबकि इमरान खान, नसीम शाह, इफ्तिखार अहमद, यासिर शाह और हारिस सोहेल को अभी तक एक भी विकेट नहीं मिला है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. दूसरे टेस्ट का पहला दिन बारिश की वजह से प्रभावित रहा, इसी वजह से शुक्रवार को केवल 73 ओवर का ही खेल हो सका.

ये भी पढ़ें- AFG vs WI: रहकीम कॉर्नवॉल ने टेस्ट करियर के दूसरे मैच में ही झटके 10 विकेट, 140 किलो वजन और 6 फुट 5 इंच है लंबाई

ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन 1 विकेट के नुकसान पर 302 रन बनाए थे. बताते चलें कि ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को पारी और 5 रन से हराया था.

First Published: Nov 30, 2019 11:26:44 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो