BREAKING NEWS
  • बाप के बनाए गए कानून के फंदे में फंस गया बेटा, जानें क्‍या है पब्लिक सेफ्टी एक्ट - Read More »
  • अखिलेश यादव पर जया प्रदा का बड़ा हमला, बोलीं- जब आजम खान ने अत्याचार किए तब क्यों...- Read More »

Ashes 2019: अंग्रेजों को नहीं पच रही हार, जेम्स एंडरसन ने पिच पर उतारा गुस्सा

आईएएनएस  |   Updated On : September 11, 2019 03:07:21 PM
image courtesy: ICC/ Twitter

image courtesy: ICC/ Twitter

लंदन:  

दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का मानना है कि इंग्लैंड में मौजूद पिचें घरेलू टीम के खिलाड़ियों के लिए और अधिक मददगार होनी चाहिए. इंग्लैंड की टीम करीब दो दशक में पहली बार घर में प्रतिशष्ठित एशेज सीरीज को जीतने में कामयाब नहीं हो पाई. इंग्लैंड को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुए चौथे मैच में 185 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी जबकि तीसरे मैच में भी मेजबान टीम का प्रदर्शन खराब रहा था. हालांकि, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के दमदार प्रदर्शन ने इंग्लैंड को सीरीज हारने से बचा लिया.

ये भी पढ़ें- CPL 2019: क्रिस गेल के तूफानी शतक पर भारी पड़ी डेवॉन थॉमस और इविन लुइस की आंधी, 18.5 ओवर में बना दिए 242 रन

'क्रिकइंफो' ने एंडरसन के हवाले से बताया, "मैं समझता हूं कि हमारी पिचों ने ऑस्ट्रेलिया की टीम को ज्यादा मदद पहुंचाई. मैं पिचों पर ज्यादा घास देखना चाहता था क्योंकि यहां इसी तरह की पिचें होती हैं. लंकाशायर में सारी टिकटें बिक रही हों तो आपको फ्लैक पिच बनानी पड़ती है, लेकिन एक खिलाड़ी के लिए यह बहुत दुखद है."

ये भी पढ़ें- मजाक बनकर रहा गया इंग्लैंड का ये खिलाड़ी, जानें टीम के घटिया प्रदर्शन पर क्या बोले केविन पीटरसन

एंडरसन ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया में हमें जो पिचें देखने को मिलती हैं वो मेजबान टीम के अनुकूल होती है. वे यहां आए और उन्हें वैसी ही पिचें मिली जैसा कि वह चाहते थे. मुझे यह सही नहीं लगता. पिछले साल भारत के खिलाफ हमें सही पिचें मिली. एक देश के रूप में हमें इसका लाभ उठाना चाहिए क्योंकि जब आप ऑस्ट्रेलिया, भारत या श्रीलंका जाते हैं तो वह अपने मुताबिक पिच बनाते हैं." एंडरसन चोट के कारण पहले मैच के बाद ही सीरीज से बाहर हो गए थे. ऑस्ट्रेलिया सीरीज में फिलहाल, 2-1 से आगे चल रही है.

First Published: Sep 11, 2019 03:07:21 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो