logo-image

Ashes 2019: मिचेल स्टार्क ने इंग्लैंड को दी खुली चुनौती, बोले- हम यहां सीरीज जीतने के लिए आए हैं

मिचेल स्टार्क ने कहा कि हम यहां एशेज जीतने के लिए हैं. हम सिर्फ टीम में जगह बनाने के लिए नहीं आए हैं. हम इस एशेज को जीतना चाहते हैं.

Updated on: 10 Aug 2019, 11:00 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने शनिवार को कहा कि उनकी टीम इंग्लैंड में एशेज सीरीज जीतने के इरादे से आई है. बर्मिंघम टेस्ट में इंग्लैंड को हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया के हौसले बुलंद हैं. स्टार्क ने कहा कि पहले मैच में मेजबानों को हराने के बाद कंगारू खेमे में जबरदस्त आत्मविश्वास है. ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट वेबसाइट 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' ने स्टार्क के हवाले से लिखा, "हम यहां एशेज जीतने के लिए हैं. हम सिर्फ टीम में जगह बनाने के लिए नहीं आए हैं. हम इस एशेज को जीतना चाहते हैं, चाहे हर मैच में अलग-अगल गेंदबाजी आक्रमण हो या एक तरह का."

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड क्रिकेट के लिए बुरी खबर, दो महीनों के लिए क्रिकेट के मैदान से बाहर हुआ ये दिग्गज गेंदबाज

मिचेल स्टार्क ने इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बारे में बात करते हुए कहा, "जो कुछ भी हुआ उसके बाद जिमी को इस तरह से वापसी करते हुए देखकर अच्छा लग रहा है. कमिंस के लिए भी यही कहूंगा, क्योंकि उन्होंने भी बहुतकुछ झेला है. हालांकि, यह कुछ समय पहले की बात है, लेकिन अब सभी फिट हैं और बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं. पैटिंसन को टेस्ट क्रिकेट में देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. चोटिल होने के बाद टेस्ट क्रिकेट में ऐसी वापसी करना बेहद खास होता है."

ये भी पढ़ें- IND vs WI: टीम इंडिया के लिए काफी Unlucky रहा है क्वींस पार्क स्टेडियम, दुनियाभर में होना पड़ा था शर्मिंदा

मिचेल स्टार्क ने आगे टीम के तेज गेंदबाज पीटर सिडल के लिए कहा, "सिडल ने भी कड़ी मेहनत करने के बाद वापसी की है. मैं समझता हूं कि गेंदबाजी को देखते हुए यह बहुत रोमांचक है, हम सभी बहुत अच्छे दोस्त हैं और अपने दोस्त को वापसी करने के बाद इस तरह का प्रदर्शन करते देखना शानदार है."