BREAKING NEWS
  • झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में कुल 18 रैलियों को संबोधित करेंगें गृहमंत्री अमित शाह- Read More »
  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात - Read More »
  • आयकर ट्रिब्यूनल ने गांधी परिवार को दिया झटका, यंग इंडिया को चैरिटेबल ट्रस्ट बनाने की अर्जी खारिज- Read More »

AFG vs WI: लखनऊ के मैदान में मास्क लगाकर उतरे वेस्टइंडीज के खिलाड़ी, प्रदूषण नहीं बल्कि ये थी वजह

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 09, 2019 10:42:08 PM
मास्क लगाए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाड़ी

मास्क लगाए वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (Photo Credit : https://twitter.com/ACBofficials )

नई दिल्ली:  

भारत दौरे पर आई बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने दिल्ली की जहरीली हवा में खेले गए पहले टी20 मैच से पहले मास्क पहनकर अभ्यास किया था. दिल्ली में हालात इतने बुरे हो गए थे कि एक समय पर मैच को रद्द करने तक की बातें होने लगी थीं. हालांकि मैच को जैसे-तैसे पूरा कराया गया था. वहीं दूसरी ओर, लखनऊ में अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला.

ये भी पढ़ें- पृथ्वी शॉ ने अपने 20वें जन्मदिन पर शेयर किया ये खास वीडियो, धमाकेदार वापसी का दिया भरोसा

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी यहां लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में मास्क लगाकर खेलते हुए दिखाई दिए. खिलाड़ियों को मास्क लगाकर खेलते हुए देखना काफी अजीब था क्योंकि शहर में प्रदूषण का कोई खास बुरा असर नहीं है. जी हां, वेस्टइंडीज के खिलाड़ी लखनऊ में प्रदूषण नहीं बल्कि कीड़े-मकोड़ों से बचने के लिए मास्क लगाकर मैदान में उतरे थे.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया ने नागपुर में IAF के पायलटों से की मुलाकात, BCCI ने फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज मैच के दौरान मैदान में काफी बड़ी संख्या में कीड़े-मकौड़े उड़ रहे थे, जिसकी वजह से खिलाड़ियों ने मास्क पहना था. वेस्टइंडीज के कप्तान किरॉन पोलार्ड, जेसन होल्डर, विकेटकीपर शे होप के चेहरों पर मास्क नजर आए तो वहीं कुछ खिलाड़ी खाली खड़े हुए अपनी टी-शर्ट की कॉलर से मुंह ढक रहे थे. मैदान पर इस तरह की समस्या का सामना करने के कारण पोलार्ड और होल्डर ने 34वें ओवर के बाद अंपायरों से बात भी की.

ये भी पढ़ें- AyodhyaVerdict: वीरेंद्र सहवाग ने कोर्ट के फैसले पर जाहिर की खुशी, बोले- जय श्री राम

लखनऊ में जारी यहां दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने अफगानिस्तान को 47 रनों से हरा दिया. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 247 रन बनाए, जिसके जवाब में अफगानिस्तान 45.4 ओवर में 200 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. 50 गेंदों पर 67 रनों की पारी खेलने वाले निकोलस पूरन को मैन ऑफ द मैच चुना गया. इस जीत के साथ ही वेस्टइंडीज ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त बना ली है.

First Published: Nov 09, 2019 10:39:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो