logo-image

Asia Cup 2022: विराट कोहली वेटलिफ्टिंग कर टीम इंडिया को दिलाएंगे एशिया कप! देखें वीडियो

Asia Cup 2022 Virat Kohli: विराट कोहली भी एशिया कप की तैयारियों में जुट गए हैं. काफी लंबे वक्त से विराट कोहली के बल्ले से बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है.

Updated on: 17 Aug 2022, 04:50 PM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की तैयारियों में जुट गई है. भारतीय टीम (Team India) का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तानी के खिलाफ है. एशिया कप के लिए टीम इंडिया में पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी हुई है. विराट कोहली भी एशिया कप की तैयारियों में जुट गए हैं. काफी लंबे वक्त से विराट कोहली के बल्ले से बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है. ऐसे में उम्मीद है कि एशिया कप में विराट कोहली के बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिल सकती है. 

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से एशिया कप (Asia Cup) में खूब रन बरसते हैं. खासकर पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली जमकर पाकिस्तानी गेंदबाजों की खबर लेते हैं. टीम इंडिया, पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ 28 अगस्त को एशिया कप 2022 का आगाज करेगी. इस मुकाबले के लिए विराट कोहली जमकर पसीना बहा रहे हैं. उम्मीद है कि विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी कर फॉर्म में वापसी करेंगे. 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने आज अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से जिम में वर्कआउट करने का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान वेटलिफ्टिंग (Weightlifting) कर रहे हैं. विराट कोहली ने वेटलिफ्टिंग की इमोजी भी शेयर की है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि विराट कोहली एशिया कप (Asia Cup) में रनों की बरसात करने वाले हैं. 

आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से पिछले तीन सालों से किसी भी फॉर्मेट में शतक नहीं निकला है. विराट कोहली अपने पुराने अंदाज में बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं. अब जिस तरीके से विराट कोहली वर्कआउट में जुटे हैं. उम्मीद है कि एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के अपने पहले मुकाबले में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देंगे. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: डेथ ओवरों में इस दिग्गज बल्लेबाज के आगे नतमस्तक हो जाते हैं गेंदबाज!

एशिया कप (Asia Cup) में विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन की बात करें तो एशिया कप (Asia Cup) में 766 रन निकल चुके हैं.  एशिया कप में टीम इंडिया से सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में विराट कोहली तीसरे भारतीय बल्लेबाज हैं. जबकि इस लिस्ट में पहले पायदान पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) हैं. और दूसरे पायदान पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हैं.