Snapdeal की 'डील्स ऑफ इंडिया सेल' में 80 फीसदी तक मिलेगी बंपर छूट

IANS  |   Updated On : August 09, 2018 07:51:32 PM
Snapdeal  'डील्स ऑफ इंडिया सेल' (फोटो- स्नैपडील साइट)

Snapdeal 'डील्स ऑफ इंडिया सेल' (फोटो- स्नैपडील साइट) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

ई-कॉमर्स साइट स्नैपडील ने स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए 'डील्स ऑफ इंडिया सेल' शुरू करने की घोषणा की। यह सेल 10 से 15 अगस्त तक चलेगी और इसकी 20 श्रेणियों में एक लाख से अधिक उत्पादों की बिक्री की जाएगी। स्नैपडील इस सेल के माध्यम से फैशन, मिठाई, कलाकृतियों, होम डेकोर, फिटनेस उत्पादों आदि पर 80 प्रतिशत तक की आकर्षक छूट दे रही है।

इसके साथ ही इंडसइंड बैंक के कार्ड पर 20 प्रतिशत का इंस्टैंट कैशबैक और एसबीआई एवं एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्डधारकों को 10 प्रतिशत की तत्काल छूट दी जा रही है।

इस सेल में स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एवं स्पोर्ट्स और फिटनेस उपकरणों की विस्तृत श्रृंखला सीमित अवधि के लिए उपलब्ध है।

यह सेल भारतीय ब्रांडों जैसे खादी, मुफ्ती, इंटेक्स, ब्लू स्टोन, सफारी, एशियन पेंट्स, प्रेस्टीज, वादी आदि के उत्पादों को बढ़ावा देगी। साथ ही इसमें साड़ी, लहंगा, ज्वेलरी, जूती, बैग आदि पर आकर्षक छूट के साथ हैंडीक्राफ्ट और हैंडलूम उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला पेश की गई है।

ये भी पढ़ें: Amazon freedom Sale का हुआ आगाज़, इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर बंपर छूट, स्मार्टफोन के इन मॉडल्स पर पाएं एक्सचेंज ऑफर

स्नैपडील के प्रवक्ता ने कहा, 'स्नैपडील की डील्स ऑफ इंडिया सेल के साथ स्नैपडील आकर्षक मूल्यों में उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध करा रही है। इस सेल में हमारी भारतीय संस्कृति के विविध रंग पेश किए गए हैं और यह उत्पाद की सभी श्रेणियों में अनेक डील्स प्रदान करेगा।'

First Published: Aug 09, 2018 07:50:41 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो