logo-image

वोडाफोन लाया 392 रुपये का नया पैक, 28जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

वोडाफोन इंडिया ने 392 रुपये का एक नया कोम्बो पैक पेश किया है। इसके तहत अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा के साथ रोजाना एक जीबी 3जी/4जी डेटा भी मिलेगा।

Updated on: 30 Aug 2017, 03:41 AM

ऩई दिल्ली:

वोडाफोन इंडिया ने 392 रुपये का एक नया कोम्बो पैक पेश किया है। इसके तहत अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा के साथ रोजाना एक जीबी 3जी/4जी डेटा भी मिलेगा। इसके साथ ही वोडाफोन ने 198 रुपये का एक और कोम्बो पैक पेश किया है जो वोडाफोन टू वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे देता है।

वोडाफोन इंडिया के दिल्ली-एनसीआर के व्यापार प्रमुख आलोक वर्मा ने बताया, 'दिल्ली-एनसीआर से बड़ी संख्या में वोडाफोन के प्रीपेड उपभोक्ता त्योहारों के दौरान बाहर घूमने जाते हैं। इन्हीं उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए हम यह पॉकेट-फ्रेंडली पैक लेकर आए हैं, जिसके जरिए वे शहर से बाहर यात्रा के दौरान भी अपने प्रियजनों के साथ जुड़े रह सकेंगे, तो अगर आप छुट्टी की योजना बना रहे हैं तो 392 रुपये या 198 रुपये का रीचार्ज कराना न भूलें।'

इस ऑफर के तहत प्रतिदिन 1 जीबी 3जी/4जी डेटा के साथ वोडाफोन प्ले पर ढेरों फिल्मों और संगीत का लुत्फ भी उठा सकते हैं। 392 रुपये का यह पैक दिल्ली-एनसीआर में स्थित 296 वोडाफोन स्टोर्स, मिनी स्टोर्स और 40,000 मल्टी ब्रांड आउटलेट्स पर उपलब्ध है।

इसे भी पढ़ें: वोडाफोन डील: आयकर विभाग ने हचिसन को थमाया 32 हजार करोड़ रुपये का टैक्स नोटिस