logo-image

ट्रायम्फ भारत में जल्द लॉन्च करेगी 'Street triple 765 RS' बाइक

भारत में ट्रायम्फ बाइक कंपनी अपनी प्रीमियम बाइक स्ट्रीट ट्रिपल का नया मॉडल जल्द ही लॉन्च करने वाली है। इस मोटरसाइकल का नाम स्ट्रीट ट्रिपल 765 आरएस होगा।

Updated on: 08 Oct 2017, 11:46 AM

नई दिल्ली:

भारत में ट्रायम्फ बाइक कंपनी अपनी प्रीमियम बाइक स्ट्रीट ट्रिपल का नया मॉडल जल्द ही लॉन्च करने वाली है। इस मोटरसाइकल का नाम स्ट्रीट ट्रिपल 765 आरएस होगा। ट्रायम्फ इंटरनेशनल मार्केट में इस बाइक के तीन वैरियंट पहले से ही बिक रहे है।

बेस मॉडल के मुकाबले स्ट्रीट ट्रिपल 765 आरएस का इंजन अधिक ट्यून होगा। बेस मॉडल का इंजन 113 हॉर्सपावर और 73 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। लेकिन यह नया मॉडल 123 हॉर्सपावर और 73 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करेगा।

स्ट्रीट ट्रिपल बाइक में एक्स्ट्रा पावर के साथ ही ब्रेम्बो एम50 ब्रेक्स भी दिए जाएंगे। ये ब्रेक्स अमूमन टॉप एंड सुपरबाइक्स में देखने को मिलते हैं।

ट्रायम्फ इस नई बाइक को भारत में पूरी तैयारी के साथ लाना चाहती है। यही वजह है कि वह इसे ट्रैक राइडिंग के साथ ही रोड परफॉर्मेंस के हिसाब से भी तैयार कर किया जा रहा है। इसमें सुपर स्टिकी पिरेली सुपरकोर्सा टायर्स लगे होंगे, जो कि हाई परफॉर्मेंस मोटरसाइकल्स में ही लगते हैं।

और पढ़ेंः Google Pixel 2 ड्राइविंग के दौरान खुद शुरू कर देता है 'डीएनडी' मोड