logo-image

Mangal Gochar 2024: जल्द होने जा रहा है मंगल का गोचर, करियर में आ सकती हैं मुसीबतें, होगा नुकसान

Mangal Gochar 2024: ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार, 23 अप्रैल 2024 को मंगल सुबह 08 बजकर 19 मिनट पर मीन राशि में प्रवेश करेंगे. ऐसे में इस गोचर के दौरान इन 5 राशि वाले जातकों को करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है.

Updated on: 05 Apr 2024, 08:20 PM

नई दिल्ली :

Mangal Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार 23 अप्रैल 2024 को सुबह 8 बजकर 38 मिनट पर मंगल, मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं. ज्योतिष में इसे बेहद शुभ माना जा रहा है क्योंकि मंगल के साथ-साथ राहु, शुक्र और बुध की युति भी होगी. एक तरफ यह गोचर कुछ राशि वाले जातकों के जीवन में खुशियां लेकर आएगा तो वहीं कुछ राशि वाले जातकों को सावधान रहना होगा. इस दौरान इन्हें करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कहीं इसमें आपकी राशि तो नहीं शामिल. 

मंगल का गोचर, इन राशि वाले जातकों के करियर में हो सकता है नुकसान

1. मेष राशि

मंगल गोचर से मेष राशि वाले जातकों को सावधान रहना होगा. इन्हें करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. कार्यस्थल पर आपको सावधान रहना होगा. नौकरीपेशा हैं तो आपका दूसरे जगह ट्रांस्‍फर हो सकता है

2. सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों को करियर में ज्‍यादा उम्‍मीदें लगाकर नहीं रखनी चाहिए.वरना इससे आपको ही नुकसान का सामना करना पड़ेगा. कार्यस्थल पर सहकर्मियों से सावधान रहें. बॉस आपसे थोड़ा नाखुश नजर आएंगे. 

3. तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों को करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. कड़ी मेहनत के बाद ही आपको सफलता मिलेगी. वरिष्‍ठ अधिकारी आपसे नाराज हो सकते हैं. बेहतर होगा कि दूसरों से ज्यादा उम्मीद न रखें. 

4. मकर राशि

मकर राशि वाले जातकों के लिए मंगल का गोचर शुभ साबित नहीं होगा. इस दौरान आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.  कार्यस्थल पर लोग आपकी मेहनत और काम को नजरअंदाज करेंगे.इसलिए सावधान रहें. 

5. वृश्चिक राशि

मंगल गोचर वृश्चिक राशि वाले जातकों के जीवन में कई चुनौतियां लेकर आएगा. इस गोचर के दौरान आपको सावधान रहना होगा. वृश्चिक राशि वाले जातक किसी पर भी भरोसा न करें. करियर में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. आपके सामने कुछ परेशानियां आ सकती हैं. 

Religion की ऐसी और खबरें पढ़ने के लिए आप न्यूज़ नेशन के धर्म-कर्म सेक्शन के साथ ऐसे ही जुड़े रहिए

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. न्यूज नेशन इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)